Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1938428
photoDetails1mpcg

Karva Chauth: महंगे गिफ्ट नहीं, करवा चौथ पर पति से ये चाहती है हर पत्नी, 99% पुरुष नहीं जानते ये बात  

करवा चौथ पर महिलाएं अपने-अपने पतियों के के लिए व्रत रखती हैं. इस व्रत में महिलाएं पूरा दिन बिना खाए पिए रहती हैं. करवा चौथ का त्यौहार शादीशुदा महिलाओं के लिए एक खास दिन होता है. इसलिए महिलाएं भी पतियों से खास उम्मीदें रखती हैं.

1/6

महिलाएं बिना थके और रुके घर को संभालती हैं. ऐसे में उन्हें रिलैक्स और स्पेशल फील कराने के लिए स्पा डेट पर लेकर जा सकते हैं. स्पा डेट पर महिलाएं व्रत वाले दिन रिलैक्स महसूस करेंगी. 

2/6

अपनी वाइफ को स्पेशल फील कराने के लिए कराओके बार में डेट के लिए जा सकते हैं, जहां आप पार्टनर के लिए कोई स्पेशल गाना जा सकते हैं. इस स्पेशल डेट से महिलाओं को बहुत खुशी मिलती हैं.

3/6

अगर आप समुद्र के आसपास रहते हैं तो आप शाम के समय पत्नी के साथ चांद की रोशनी में वॉक पर जा सकते हैं. इसे मूनलाइट बीच वॉक कहा जाता है. यह वॉक महिलाओं को काफी रोमांटिक फील कराता है.

4/6

अगर आपकी पत्नी खाने-पीने की शौकीन है तो उस आप कैंडल नाइट डिनर पर लेकर जा सकते हैं. कैंडल नाइट पर किसी भी महिला को स्पेशल फील कराने के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन है. 

5/6

आप अपनी पत्नी और फैमिली के साथ मूनलाइट पिकनिक पर भी जा सकते हैं. इसके लिए एक बास्केट में खाने पीने का सामान घर से ही बनाकर लेकर जा सकते हैं. ऐसा करने से फैमिली के साथ पत्नी भी खुश होगी.

6/6

रूफटॉप रेस्टोरेंट कपल्स को बेहद प्रिय होते हैं. खुले आसमान में चांद की रोशनी में पार्टनर के साथ डिनर करना एक बहुत अच्छा एक्सपीरियंस होता है. करवा चौथ पर भी पत्नी को रूफटॉप रेस्टोरेंट में डेट पर लेकर जा सकते हैं.