गैंगरेप के आरोप में 3 गिरफ्तार, महिला को बर्थडे पार्टी में बुलाकर किया घिनौना काम

पत्थलगांव पुलिस ने भी गैंगरेप पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लिया और तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

गैंगरेप के आरोप में 3 गिरफ्तार, महिला को बर्थडे पार्टी में बुलाकर किया घिनौना काम
पीड़िता की शिकायत पर पत्थलगांव थाना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

जशपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) जिले में शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पत्थलगांव थाना पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. जिन्हें फिलहाल जेल भेजने की तैयारी हो रही है.

घटना बीते नवम्बर की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता को उसी की बहन के प्रेमी ने फोन कर जन्मदिन का बहाना कर पत्थलगांव बुलाया. महिला ने भी परिचय होने के कारण उसका भरोसा किया और पत्थलगांव आ गयी. यहां आरोपी अजित बंजारा उसे पत्थलगांव के नजदीक फुलेता लेकर गया. जहां, एक कमरे पर उसके 2 दोस्त विवेक और महेश पहले से ही मौजूद थे.

पीड़िता का आरोप है कि वहां पहुंचते ही तीनों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी. पीड़िता ने बताया कि उसका पति केरल में रह रहा था. जिसके बाद पति केरल से लौटा और दोनों ने पत्थलगांव थाने में मामला दर्ज कराया.

उधर, पत्थलगांव पुलिस ने भी गैंगरेप पीड़िता की शिकायत को गंभीरता से लिया और तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376D और 34 के तहत कार्रवाई कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

वहीं इस पूरे मामले में आरोपी खुद को बेकसूर बता रहे हैं और फंसाए जाने की बात कह रहे हैं.