सुनसान इलाके में लड़कियों को देख गंदी हरकतें करता था मनचला, गुस्साई युवतीयों ने थाने में जमकर की धुनाई

मनचला बीते एक महीने से थाटीपुर थाना इलाके की दर्पण कॉलोनी और उसके आसपास घूमकर कोचिंग आने जाने वाली युवतियों और राह चलती महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.आरोपी छोटी बच्चियों को भी गलत हरकत कर परेशान कर रहा था. जिसकी शिकायत कुछ युवकों ने क्राइम ब्रांच की आरक्षक अर्चना कंसाना से की थी.

सुनसान इलाके में लड़कियों को देख गंदी हरकतें करता था मनचला, गुस्साई युवतीयों ने थाने में जमकर की धुनाई
आरोपी की पहचान उसकी मोटरसाइकिल से हुई पुलिस ने आरोपी मनोज को डीडी नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया

ग्वालियर: ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक ऐसे सिरफिरे युवक को अपनी गिरफ्त में लिया है, जो कोचिंग आने जाने वाली युवतियों के साथ-साथ छोटी बच्चियों से भी छेड़खानी किया करता था. आरोपी युवक की पहचान करने थाने आई पीड़ित युवती ने युवक को जमकर थप्पड़ मारे और अपनी भड़ास निकाली.

बताया जा रहा है कि, आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज से हुई हैं, आरोपी खुद को एयरफोर्स का कर्मचारी बता रहा है. यह आरोपी युवक बेहद रंगीन और सिरफिरे मिजाज का है. ये मनचला बीते एक महीने से थाटीपुर थाना इलाके की दर्पण कॉलोनी और उसके आसपास घूमकर कोचिंग आने जाने वाली युवतियों और राह चलती महिलाओं के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. आरोपी छोटी बच्चियों को भी गलत हरकत कर परेशान कर रहा था. जिसकी शिकायत कुछ युवकों ने क्राइम ब्रांच की आरक्षक अर्चना कंसाना से की थी. आज अर्चना कंसाना ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसकी तस्वीरें महिलाओं से मांगी और तस्वीरें मिलने के बाद आरोपी की तलाश में क्राइम ब्रांच और थाटीपुर थाना पुलिस जुट गई.

गौरतलब है कि, आरोपी की पहचान उसकी मोटरसाइकिल से हुई पुलिस ने आरोपी मनोज को डीडी नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया मनचले की गलत हरकतें सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रही हैं. जिसमें यह आरोपी महिलाओं के साथ और कोचिंग जा रही छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता दिखाई दे रहा है. इसकी हरकतों से महिलाएं और मासूम बच्चियां बेहद परेशान थी, जब आरोपी को उन्होंने पुलिस की हिरासत में देखा तब उन्होंने राहत की सांस ली. इसकी हरकतों से बेहद नाराज युवतियों ने थाने में जमकर पिटाई की और साथ ही उसे कठोर सजा देने की मांग भी की है.

पुलिस ने पीड़ित युवतियों की शिकायत के बाद आरोपी मनोज रजक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एयरफोर्स अफसरों को सूचित भी किया है, पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि यह वाकई एयरफोर्स में कर्मचारी है,या फिर पुलिस को गुमराह कर रहा हैं. इसके साथ ही थाना प्रभारी का कहना है, कि यदि कुछ अन्य पीड़ित युवतियां भी सामने आएंगी तो इस पर और मामले दर्ज किए जायेंगे.