जबलपुर: 23 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh617100

जबलपुर: 23 वर्षीय युवती से दुष्कर्म का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने धमकाने एवं दुष्कर्म किए जाने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में 23 वर्षीय युवती के साथ 15 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि युवक ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे शादी का झांसा दिया. जिसके बाद कई महीनों तक आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

लेकिन, जब शादी करने की बात पीड़िता द्वारा कही गई तो आरोपी ने उसे धमकाते हुए भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता ने रांझी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसे जीरो पर कायमी करते हुए घमापुर थाना भेज दिया गया है. फिलहाल दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जबलपुर के रांझि क्षेत्र की रहने वाली 23 वर्षीय युवती का उदय नगर के रहने वाले शख्स से 2017 में परिचय हुआ और फिर दोस्ती हुई. आरोप है कि एक दिन आरोपी युवती को घमापुर क्षेत्र में एक किराये के मकान में ले गया और 15 दिन तक बंधक बना कर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता द्वारा शिकायत किए जाने की बात पर आरोपी द्वारा उसके साथ शादी किए जाने का प्रलोभन दिया गया. जिसके बाद कई महीनों तक आरोपी उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

लेकिन, जब पीड़िता द्वारा आरोपी से शादी करने की जिद की गई तो आरोपी मुकर गया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. जिसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस ने धमकाने एवं दुष्कर्म किए जाने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है.

 

Trending news