close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गनमैन की हत्या कर बैंक की वैन से 8 लाख की लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर के शिवपुरी लिंक रोड हाइवे पर एक महीने पहले बैंक का रुपया लेकर जा रही वैन में गनमैन की हत्या कर 8.28 लाख रुपए लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिल ही गई. 

गनमैन की हत्या कर बैंक की वैन से 8 लाख की लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 आरोपी गिरफ्तार
आरोपी ने एक महीने पहले शिवपुरी लिंक रोड पर कैश वैन लूट और हत्याकांड को अपने साथियों के साथ अंजाम देना कबूल किया है. (फाइल फोटो)

ग्वालियरः आखिरकार ग्वालियर के शिवपुरी लिंक रोड हाइवे पर एक महीने पहले बैंक का रुपया लेकर जा रही वैन में गनमैन की हत्या कर 8.28 लाख रुपए लूट के मामले में पुलिस को सफलता मिल ही गई. गिरगांव से पकड़ा शार्प शूटर शैलू गुर्जर ने कैश वैन में हत्या कर लूट की बात कबूली है. उससे पुलिस ने अभी लगभग 45 हजार रुपए बरामद किए हैं. उसने कुछ साथियों के नाम भी बताए. जिनमें एक किसी सिक्युरिटी सर्विस से जुड़े सदस्य का भी नाम बताया है. पुलिस अब उसके दावे की सच्चाई का पता लगा रही है. पुलिस को एक संदेह भी है कहीं यह पुलिस को वैसे ही उलझा तो नहीं रहा है. फिलहाल पुलिस अभी अपने पत्ते नहीं खोली रही है. क्या ये इस घटना आरोपी है, लेकिन पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है.

दरअसल, 6 जुलाई दोपहर 1 बजे शिवपुरी लिंक रोड पर इंस्टाकार्ट के दफ्तर के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सीएमएस की कैश कलेक्शन वैन के गनमैन रमेश सिंह तोमर की हत्या कर बंदूक और 8.28 लाख लूट की वारदात हुई थी. इस वारदात में कैशियर व कलेक्शन एजेंट ने भागकर जान बचाई थी. जबकि वैन का चालक घायल हुआ था. इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं आया था. पुलिस ने गिरगांव से शातिर बदमाश और शार्प शूटर शैलू उर्फ उपेन्द्र सिंह गुर्जर बागवई भितरवार को गिरफ्तार किया था. उसने आंतरी में होटल कारोबारी की हत्या करना भी कबूल किया था. जिसके बाद अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

देखें लाइव टीवी

ऑटो से आए युवक और घर के बाहर रख गए लड़की का शव, नजारा देख उड़ गए लोगों के होश

23 साल की उम्र में शैलू बेहद शातिर है और पैसों के लिए कुछ भी कर सकता है. उसे कोर्ट में पेश कर क्राइम ब्रांच ने रिमांड पर लिया. जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने एक महीने पहले शिवपुरी लिंक रोड पर कैश वैन लूट व हत्याकांड को अपने साथियों के साथ अंजाम देना कबूल किया है. उसने कुछ साथियों के नाम भी बताए हैं. अब पुलिस उसकी बताई हर बात की सच्चाई का पता लगा रही है.