जबलपुर: पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री, अपना ही दोस्त निकाला असली कातिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh869656

जबलपुर: पुलिस ने सुलझाई मर्डर मिस्ट्री, अपना ही दोस्त निकाला असली कातिल

पुलिस ने जांच के दौरान जब संदिग्ध आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो मृतक का दोस्त आकाश सोंधिया ही उसका हत्यारा निकला. उसने अपना कुबूल करते हुए हत्या का कारण बताया. जिसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. 

सांकेतिक तस्वीर

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: दोस्तों के बीच रोज-रोज बेइज्जत होने और मारपीट किए जाने से परेशान एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. मामला जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने 10 फरवरी की रात हुए अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि मामले का मुख्य आरोपी दोस्त ही है. जिसे गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें-पत्नी ने किया साथ चलने से मना, पति चढ़ गया हाईटेंशन केबल टावर पर, जिद के बाद ऐसे आया नीचे

मारपीट का बदला लेने के लिए ली दोस्त की जान
पूरा घटनाक्रम बीती 10 फरवरी की रात का है. जहां तिलवारा थाना अंतर्गत कबीरमठ क्रेशर बस्ती के पास 22 साल के एक युवक को लहूलुहान हालात में देखा गया था. जिसे स्थानीय लोगों ने तत्काल मेडिकल कॉलेज पहुंचाया था. जहां डॉक्टर्स द्वारा उसे मरा हुआ घोषित कर दिया था. पुलिस ने जब पड़ताल की तो मृतक की पहचान क्रेशर बस्ती के रहने वाले अजय बैरागी के रूप में हुई.

ये भी पढें-पत्नी ने किया साथ चलने से मना, पति चढ़ गया हाईटेंशन केबल टावर पर, जिद के बाद ऐसे आया नीचे

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के मुताबिक अजय की हत्या धारदार हथियारों के वार के साथ सिर को पत्थर से कुचलकर की गई थी. पुलिस ने जांच के दौरान जब संदिग्ध आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो मृतक का दोस्त आकाश सोंधिया ही उसका हत्यारा निकला. उसने अपना कुबूल करते हुए हत्या का कारण बताया. जिसे जानकर पुलिस के भी होश उड़ गए. हत्यारे आकाश ने बताया कि पिछले साल दीपावली के 2 दिन पहले मृतक अजय ने दोस्तों के सामने उसके साथ मारपीट की थी. वह आये दिन लोगों के बीच उसको बेइज्जत किया करता था. इसी का बदला लेने के लिए उसने 10 फरवरी की रात अजय को सुनसान इलाके में अकेला देख उसे मौत के घाट उतार दिया.

गला सबका सूखता है, प्यास सबको लगती है, देखें इस दिमागदार बिल्ली का वीडियो

पुलिस ने आरोपी आकाश सौंधिया की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया धारदार हतियार भी वरामद कर लिया है. दोस्ती, रंजिश और मौत की इस मिस्ट्री के खुलासे के बाद अब आरोपी आकाश जेल की सलाखों के पीछे है.

Watch LIVE TV-

Trending news