पत्नी ने किया साथ चलने से मना, पति चढ़ गया हाईटेंशन केबल टावर पर, जिद के बाद ऐसे आया नीचे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh869470

पत्नी ने किया साथ चलने से मना, पति चढ़ गया हाईटेंशन केबल टावर पर, जिद के बाद ऐसे आया नीचे

गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया. युवक को समझाया गया कि वह नीचे आ जाए, लेकिन वह पत्नी को साथ ले जाने की बात पर ही अड़ा रहा. 

हाई टेंशन केबल टावर पर चढ़ा पति

नीलम पदवार/ कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रहने वाला एक शख्स 50 फीट ऊंचे हाई टेंशन केबल टावर पर चढ़ गया. क्योंकि उसकी पत्नी ने साथ घर चलने से इनकार कर दिया. कई घंटों तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार पत्नी और पुलिसकर्मियों ने उसे समझाया. तब जाकर वह टावर से नीचे आया.  

यह भी पढ़ेंः- अस्पताल में सुसाइड अटेम्प्टः पांचवीं मंजिल की रेलिंग पर लटका मानसिक रोगी, वार्ड बॉय की सूझबूझ से बची जान

50 फीट चढ़ने के बाद आई पुलिस
मामला कोरबा जिले के बालको थाना क्षेत्र का है. जहां गणेश भास्कर नामक व्यक्ति की पत्नी उससे नाराज होकर अपने मायके चले आई. उसी को मनाकर वह अपने साथ घर ले जाना चाहता था. लेकिन पत्नी ने साथ जाने से इनकार कर दिया. पत्नी की ना से जिद पर आया पति हाई टेंशन केबल टावर पर जा बैठा. टावर पर करीब 50 फीट ऊपर चढ़ने के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.  

समझाने के बाद भी नहीं आ रहा था नीचे
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया. युवक को समझाया गया कि वह नीचे आ जाए, लेकिन वह पत्नी को साथ ले जाने की बात पर ही अड़ा रहा. अंत में पत्नी, बच्चों, पुलिस व वहां मौजूद लोगों के समझाने के बाद वह नीचे उतरने के लिए माना. फायर ब्रिगेड की टीम ने केबल टावर के नीचे नेट (जाली) लगाई, फिर युवक को नेट पर गिराते हुए जमीन पर उतारा गया. वहां से उसे घर पहुंचा दिया गया.

यह भी पढ़ेंः- लाठी-डंडों से पीटते रहे! घूंघट संभाले रहम की भीख मांगती रही महिला, Video Viral

नशे की आदत से परेशान है पत्नी
युवक के नीचे आने पर पता चला कि पति-पत्नी में बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा है. उसी के चलते पत्नी मायके आ गई. पत्नी ने बताया कि उसका पति हर दिन नशा करता है. इसी से परेशान होकर वह पति के घर वापस नहीं जाना चाहती. अंत में पत्नी द्वारा ही समझाने के बाद दोनों में बातें शुरू हुईं.

यह भी पढ़ेंः- बच्चे को Online पढ़ाई के लिए देते हैं फोन तो हो जाएं सावधान, कहीं आपका बच्चा भी तो नहीं कर रहा यह काम

WATCH LIVE TV

Trending news