छत्तीसगढ़ में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां कैंसिल, अटैच कर्मचारियों की भी लगेगी फील्ड ड्यूटी
Advertisement

छत्तीसगढ़ में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां कैंसिल, अटैच कर्मचारियों की भी लगेगी फील्ड ड्यूटी

फिल्ड में पुलिसकर्मियों की कमी न हो इसके लिए गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस लाइन में अटैच कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगा दी जाए. वहीं, अगर जरूरत पड़े तो पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में ट्रेनिंग ले रहे जवानों को भी फील्ड पर उतारा जा जाए.

छत्तीसगढ़ में पुलिसकर्मियों की छुट्टियां कैंसिल, अटैच कर्मचारियों की भी लगेगी फील्ड ड्यूटी

रायपुर: बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मंगलवार को एक अहम बैठक बुलाई थी. इस दौरान फैसला लिया कि महामारी में पुलिसकर्मियों का रोल बढ़ गया है. इसलिए आगामी आदेश तक प्रदेश के सभी पुलिस कर्मियों की छुट्टियां निरस्त की जाती है. इस बैठक में उन्होंने कहा कि अब बहुत जरूरी होने पर ही पुलिसकर्मियों को छुट्टियां दी जाएंगी. 

MP का अद्भुत तांत्रिकः लाल मिर्च और शराब से करता है हवन, कोरोना भगाने का है दावा

फिल्ड में पुलिसकर्मियों की कमी न हो इसके लिए गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस लाइन में अटैच कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगा दी जाए. वहीं, अगर जरूरत पड़े तो पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में ट्रेनिंग ले रहे जवानों को भी फील्ड पर उतारा जा जाए. यह बैठक गृहमंत्री के रायपुर स्थित आवास में हुई. इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी रेंज के IG, प्रदेश के सभी जिलों के SP शामिल हुए.

बैठक के दौरान गृहमंत्री ने कहा कि जिन जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है, वहां पर सख्ती से इसका पालन कराया जाए. साथ ही जिन 24 डीएसपी को अभी तक प्रभार नहीं दिया गया है. उन्हें भी ड्यूटी पर लगाया जाए. 

इंदौर में कोरोना कर्फ्यू में ढील, अब सुबह 6 से शाम 4 बजे तक खुलेंगी फल-सब्जी की दुकानें

30 अप्रैल तक बंद रहेंगे कोंडागांव के सभी बाजार
कोंडागांव में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए 30 अप्रैल तक सभी बाजार-हाट को बंद करने का आदेश जारी किया गया है. नियमों का पालन हो सके, इसके लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दे दिए गए हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news