MP का अद्भुत तांत्रिकः लाल मिर्च और शराब से करता है हवन, कोरोना भगाने का है दावा

रतलाम जिले के श्मशान में रहने वाले बाबा ने लाल मिर्च और शराब के प्रयोग से कोरोना भगाने का दावा किया है. 

MP का अद्भुत तांत्रिकः लाल मिर्च और शराब से करता है हवन, कोरोना भगाने का है दावा
प्रतीकात्मक तस्वीर

चंद्रशेखर सोलंकी/ रतलामः कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए देश ने आज विज्ञान पर भरोसा जताते हुए 6 कोरोना वैक्सीन के इस्तेमाल को मंजूरी दे दी है. हर कोई इस वक्त वैक्सीन पर भरोसा जताते हुए विज्ञान से उम्मीद लगाए हुए हैं. वहीं रतलाम जिले के श्मशान में रहने वाले बाबा ने लाल मिर्च और शराब के प्रयोग से कोरोना भगाने का दावा किया है. 

लाल मिर्च और शराब से भागेगा कोरोना!
रतलाम जिले के श्मशान में रहने वाले बाबा अघोरी चरण नाथ ने दावा किया कि वह लाल मिर्च और शराब से हवन कर कोरोना भगा रहे हैं. बाबा आधी रात में हवन कर रहे हैं, जिसमें लाल मिर्च और शराब के साथ न जाने किस-किस चीज की आहुति दी जा रही है. बाबा ने दावा किया कि जिस बीमारी से सारी दुनिया डरी हुई है, उसे वह इस हवन की आहुति में नष्ट कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः- Lockdown के बाद मुफ्ती-ए-आजम का संदेशः मस्जिद में न करें भीड़, अब इस तरह अदा करें नमाज

बाबा ने मास्क और डिस्टेंसिंग को भी बताया जरूरी
अपने मंत्रों के विश्वास से कोरोना भगाने वाले तांत्रिक बाबा चरणनाथ शहर के भक्तन की बावड़ी में रहते हैं. यहीं स्थित श्मशान से वह पूजा-पाठ का काम कर रहे हैं. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि कोरोना काल में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है या नहीं. इस पर उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ये सब भी जरूरी है. लोगों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइन का पालन करना जरूरी है.  

रतलाम में मिले 100 कोरोना पॉजिटिव मरीज
हालांकि जिस श्मशान में बाबा कोरोना भगा रहे हैं, उसी श्मशान में हर दिन कोरोना से मरने वालों को भी जलाया जा रहा है. मध्य प्रदेश के बाकी इलाकों की तरह ही रतलाम में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. यहां पिछले 24 घंटे में ही 100 से ज्यादा लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई, वहीं 3 मरीजों ने अपनी जान गंवाई. मास्क और डिस्टेंसिंग की अपील के साथ ही शहर में कोरोना की गाइडलाइन का पालन जारी है. 

यह भी पढ़ेंः- शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, इस तारीख से रिटायर हो रहे अधिकारियों को कोविड ड्यूटी में दी जाएगी तैनाती, आदेश जारी

यह भी पढ़ेंः- कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए CM शिवराज का एक और बड़ा फैसला, हर जिले को राहत कोष से दिया इतना पैसा

WATCH LIVE TV