कब्र से महिला का शव निकालकर हुआ पोस्टमार्टम तो सामने आया सच,पति ही निकला हत्यारा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh801583

कब्र से महिला का शव निकालकर हुआ पोस्टमार्टम तो सामने आया सच,पति ही निकला हत्यारा

कब्र में दफन एक नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाहर निकालना पड़ा. मृतिका के परिवार को शक था कि उनकी बेटी की हत्या ससुराल वालों ने की है.

सांकेतिक तस्वीर.

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां कब्र में से एक नवविवाहिता का शव निकालकर पोस्टमार्टम करवाया गया. उसके परिवार को शक था कि यह नेचुरल डेथ नहीं है उसकी हत्या की गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में परिजनों के शक की पुष्टि हो गई. शव पर कई जगहों पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने पति हाफिज खान से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली. 

ये भी पढ़ें-मास्क नहीं लगाया तो मिली अनोखी सजा, स्टेडियम में बैठकर लिखना पड़ा कोरोना पर निबंध

जानिए क्या है पूरी घटना

बीते शुक्रवार को चौरई में रोशनी नाम की महिला की उसके ससुराल में मृत्यु हो गई थी. उसके पति हाफिज खान ने आनन-फानन में शव को दफना दिया. महिला के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई​ कि उनकी बेटी की हत्या की गई है.  चौरई SDM की अनुमति के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्र से बाहर निकाला. पोस्टमार्टम के बाद शव को दोबारा दफन किया गया. ASP संजीव उईके से ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में  महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. जब पुलिस ने पति हाफिज खान से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार की.

ये भी पढ़ें-मास्क नहीं लगाया तो मिली अनोखी सजा, स्टेडियम में बैठकर लिखना पड़ा कोरोना पर निबंध

शक के चलते पत्नी को उतारा मौत के घाट
हाफिज खान ने बताया की उसे अपनी पत्नी रोशनी पर शक था कि उसका किसी दूसरे के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था और उसने रोशनी के साथ मारपीट की थी. पत्नी गुस्साकर अपने मायके आ गई थी. हाफिज बीते गुरुवार को ही उसे मायके से ससुराल लेकर आया था. शुक्रवार को दोनों के बीच मारपीट हुई.

इसमें रोशनी के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई. हाफिज और उसके परिवार ने मामले को छिपाने के लिए रोशनी के शव को दफन कर दिया था. हाफिज खान द्वारा हत्या की बात कबूल करने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया. सोमवार को अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-जिस पत्नी को छोड़ा था बेसहारा, अब 13 साल बाद हुआ कुछ ऐसा, अपने किए पर पछता रहा पति

WATCH LIVE TV

Trending news