भाजपा की अमर कार्यकारिणी: मरे हुए लोगों को सौंपी जिम्मेदारी, अब पार्टी की हो रही फजीहत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh844912

भाजपा की अमर कार्यकारिणी: मरे हुए लोगों को सौंपी जिम्मेदारी, अब पार्टी की हो रही फजीहत

राजनांदगांव में भाजपा के जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव की कार्यकारिणी में तीन ऐसे नाम हैं जो दिवंगत हो चुके हैं.

सांकेतिक तस्वीर.

राजनांदगांव: मृत व्यक्तियों के नाम पर योजनाओं का लाभ लेने के बारे में तो आपने सुना ही होगा, लेकिन आपने कभी सुना है कि कोई राजनीतिक पार्टी अपने मृत लोगों को ही अपनी कार्यकारिणी में सदस्य बना दे. जी हां भारतीय जनता पार्टी में कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल राजनांदगांव में भाजपा के जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव की कार्यकारिणी में तीन ऐसे नाम हैं जो दिवंगत हो चुके हैं.

पिता की मौत के बाद बेटी ने निभाया बेटे का फर्ज, अपने हाथों से किया अंतिम संस्कार

बता दें कि अध्यक्ष मधुसूदन यादव की कार्यकारिणी को लेकर पार्टी स्तर पर सूची बनाने में काफी मेहनत करने का दावा किया जा रहा था लेकिन अब दिवंगतों के नाम इस लिस्ट में होने से पार्टी को फजीहत का सामना करना पढ़ रहा है.

दिवंगतों को भी मिली जगह
भाजपा की जिला कार्यकारिणी की घोषणा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने हाल ही में की है. दो साल पहले ही इन्होंने कमान संभाली और तभी से सभी की निगाहें इस कार्यकारिणी पर थी कि कौन यादव की टीम में स्थान हासिल करेगा. इसी को देखते हुए उन्होंने जंबो कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें 200 से ज्यादा लोगों को जगह मिली. इस लिस्ट में कई पुराने चेहरे तो है ही साथ ही वो 3 नाम भी जो दिवंगत हो चुके है.

भोपाल गैस त्रासदी: बनेगा स्मारक, लोग देख सकेंगे दिसंबर 1984 की काली रात का मंजर

इन दिवंगतों के नाम लिस्ट में
इस लिस्ट में दिवंगत गणेश कोटले क्रमांक 65, ग्राम देवरी पांडादाह (खैरागढ़), सुनील जोशी क्रमांक 129, ग्राम दोड़के (अंबागढ़ चौकी) और जयप्रकाश शर्मा क्रमांक 134 निवासी बांधाबाजार (अंबागढ़ चौकी) का नाम है. इनमें सुनील की मौत पिछले महीने ही हुई जबकि जयप्रकाश बीते दिसंबर को अलविदा कहा और गणेश कोटले का निधन हुए दो साल हो चुके है.

WATCH LIVE TV

Trending news