`जनता ने दबा दिया है बीजेपी का बटन, कांग्रेस बन चुकी है प्राइवेट लिमिटेड जिसके सीओ कमलनाथ`
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh782990

`जनता ने दबा दिया है बीजेपी का बटन, कांग्रेस बन चुकी है प्राइवेट लिमिटेड जिसके सीओ कमलनाथ`

तोमर ने कहा विधानसभा 2018 में युवा ज्योतिरादित्य सिंधिया नौजवान चेहरा था, लेकिन हुआ क्या सबने देखा जैसे किसी कन्या को शादी के वक्त नौजवान चेहरा दिखाया जाता है लेकिन वरमाला किसी 74 साल के बुजुर्ग को डलवा दी जाए, गद्दारी इसे ही कहते है.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों का ऐलान आज होना है. सुबह 8 बजे से ही वोटों की गिनती जारी है.फिलहाल भाजपा 19 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है वहीं कांग्रेस 9 सीटों पर आगे चल रहीं है. इसके अलावा 1 सीट अन्य के खाते में जाती हुई नजर आ रहीं है. नतीजों के बीच ग्वालियर पूर्व से बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर का कमलनाथ पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कमलनाथ की तुलना अंग्रेजो से कर दी.

सांवेर, सुरखी, सुमावली, सुवासरा, बमोरी सीट, सिलावट 7 हजार वोट से आगे

अंग्रेजों ने देश कमलनाथ ने प्रदेश को लूटा
बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि अंग्रेज भी लूटने आए थे लेकिन रवाना कर दिए गए ऐसे ही कमलनाथ भी प्रदेश को लूटने के लिए आए और उन्हें भी रवाना कर दिया गया है. कमलनाथ व्यापारी हैं और जनता की कमाई को खून की तरह चूस चुके है. 

जनता ने बीजेपी का बटन दबा दिया
उपचुनाव 2020 में बीजेपी की जीत पर प्रद्युम्न सिंह ने कहा जनता ने बीजेपी का बटन दबा दिया है, जीत पार्टी की हो रही है. कांग्रेस ने की जनता के साथ गद्दारी की है. हमने उनके हक के लिए की खुद्दारी की है.

ब्यावरा से कांग्रेस, नेपानगर से बीजेपी, मांधाता से बीजेपी आगे चल रही है

सिंधिया के साथ गद्दारी की कमलनाथ ने
तोमर ने कहा विधानसभा 2018 में युवा ज्योतिरादित्य सिंधिया नौजवान चेहरा था, लेकिन हुआ क्या सबने देखा जैसे किसी कन्या को शादी के वक्त नौजवान चेहरा दिखाया जाता है लेकिन वरमाला किसी 74 साल के बुजुर्ग को डलवा दी जाए, गद्दारी इसे ही कहते है. ऐसा ही 2018 में हुआ.  उपचुनाव 2020 से पहले ही मुझे सीख मिल चुकी है , वह दिन जिस दिन कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने पर सहमति दी वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी. कांग्रेस एक प्राइवेट लिमिटेड बन चुकी है जिसके सीईओ कमलनाथ है उससे बाहर आना होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news