PWD ने भेजा बंगला खाली करने का नोटिस, इमरती देवी बोलीं- अभी मेरा इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है

नोटिस में लिखा है कि वर्तमान में आपके पास कोई पद नहीं है इसलिए आपको बंगला खाली कर उसे पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंपे.

PWD ने भेजा बंगला खाली करने का नोटिस, इमरती देवी बोलीं- अभी मेरा इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है
फाइल फोटो

ग्वालियर: पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी को शासकीय बंगला खाली करने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यपालन यंत्री ओमहरि शर्मा ने नोटिस जारी किया है. उन्हें झांसी रोड मानिक विकास कॉलोनी में 44-ए नंबर बंगला अलॉट किया गया था. इस नोटिस में लिखा है कि वर्तमान में आपके पास कोई पद नहीं है इसलिए आपको बंगला खाली कर उसे पीडब्ल्यूडी विभाग को सौंपे.

दिव्यांग नहीं भर पाया EMI तो फाइनेंस कंपनी उठा ले गई Auto, मदद को आगे आया दरियादिल पुलिसवाला

बता दें कि नोटिस पर इमरती देवी का कहना हैं कि अभी मेरा इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है. नोटिस पर भी उनका कहना है कि यह मुझे मोबाइल पर मिला है. इस पर ज्यादा कुछ कहने से उन्होंने मना कर दिया है.

हार के बाद से चर्चा में
अभी हाल ही में हुए उपचुनाव में इमरती देवी डबरा विधानसभा सीट से अपने ही रिश्तेदार सुरेश राजे से चुनाव हारी है. वह शिवराज सरकार में मंत्री रहते हुए चुनाव लड़ी थी.

मध्य प्रदेश में जल्द यू-टर्न लेगा मौसम, कड़ाके की ठंड के लिए हो जाइए तैयार

इस्तीफा दिया लेकिन मंजूर नहीं हुआ
उपचुनाव में हुई करारी हार से उनके मंत्री पद से इस्तीफा देने को लेकर राजनीतिक गलियारों में लगातार बयानबाजी होती रही. इसी सिलसिले में भोपाल में पिछले सप्ताह मंत्रिमंडल की बैठक से पहले उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था जो अब तक मंजूर नहीं हुआ है. अब इस सब के बीच शनिवार को इमरती देवी को उनके बंगला खाली कराने को लेकर नोटिस चर्चा में है.

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में 92 मासूमों की मौत के बाद खुली प्रशासन की नींद, जांच के लिए कमेटी गठित
 
कब आवंटित हुआ बंगला
इमरती देवी का शासकीय बंगला वीआईपी बंगलों से अलग बाल भवन के पीछे स्थित मानिक विलास कॉलोनी में है. इस बंगले में 2016 से 2108 तक पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया रहा करते थे. इमरती देवी के 2018 के चुनाव जीतकर मंत्री बनने के बाद यह बंगला उन्हें आवंटित हुआ, पर इस बार मंत्री रहते हुए उपचुनाव लड़ीं और हार गई.

WATCH LIVE TV