कांग्रेस का चुनावी वादा, केन्द्र में सरकार बनने पर गरीबों को मिलेगी न्यूनतम आमदनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh493367

कांग्रेस का चुनावी वादा, केन्द्र में सरकार बनने पर गरीबों को मिलेगी न्यूनतम आमदनी

राहुल गांधी ने सोमवार को यहां अटल नगर में ‘किसान आभार सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कहा कि हमने निर्णय किया है कि हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति को 2019 के बाद कांग्रेस पार्टी वाली सरकार न्यूनतम आमदनी देगी.

कांग्रेस का चुनावी वादा, केन्द्र में सरकार बनने पर गरीबों को मिलेगी न्यूनतम आमदनी

रायपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने घोषणा की है कि वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर देश के सभी गरीब व्यक्तियों को न्यूनतम आमदनी की गारंटी दी जाएगी. गांधी ने सोमवार को यहां अटल नगर में ‘किसान आभार सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कहा कि हमने निर्णय किया है कि हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति को 2019 के बाद कांग्रेस पार्टी वाली सरकार न्यूनतम आमदनी देगी.

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान के हर गरीब व्यक्ति के बैंक एकाउंट में हिंदुस्तान की सरकार न्यूनतम आमदनी देने जा रही है. गांधी ने कहा कि हम दो हिंदुस्तान नहीं चाहते हैं. एक हिंदुस्तान होगा और उस हिंदुस्तान में हर गरीब व्यक्ति को न्यूनतम आमदनी देने का काम कांग्रेस पार्टी की सरकार करेगी. यह काम आज तक दुनिया की किसी भी सरकार ने नहीं किया है. यह काम दुनिया में सबसे पहले हिंदुस्तान की 2019 के बाद कांग्रेस वाली सरकार करने जा रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वह जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं. कांग्रेस की सरकार ने मनरेगा के तहत गरीबों को रोजगार की गारंटी दी. भोजन की गारंटी दी. सूचना का अधिकार दिया. गांधी ने इस दौरान छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दिलाने के लिए किसानों और आम जनता का आभार व्यक्त किया. इस दौरान किसानों को ऋण मुक्ति के प्रमाण पत्र वितरित किए गए.

Trending news