बिलासपुर के बाद अब रायपुर में 3 की मौत, पिया था अल्कोहलयुक्त होम्योपैथिक सिरप

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है. यहां अल्कोहलयुक्त होम्योपैथिक सिरप पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. इनमें दो सगे भाई थी.

बिलासपुर के बाद अब रायपुर में 3 की मौत, पिया था अल्कोहलयुक्त होम्योपैथिक सिरप
पुलिस कर रही मामले की जांच

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है. यहां अल्कोहलयुक्त होम्योपैथिक सिरप पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. इनमें दो सगे भाई थी. शुरुआती जानकारी में सामना आया है कि नशे के लिए सिरप का ओवरडोज लेने से उनकी मौत हुई है. 

मिली जानकारी के मुताबिक अधिक मात्रा में होम्योपैथी का एक सिरप पीने की वजह से तीनों की मौत हुई है. आशंका जताई जा रही है कि नशे की तलब पूरी करने के लिए तीनों ने सिरप पी होगी. 

जबलपुर: गैलेक्सी हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई थी मरीजों की मौत, जांच में सामने आई बड़ी लापरवाही

घटना 6 मई की रात की है, पंडरी के ताज नगर इलाके में रहने वाले दलवीर और बलविंदर सिंह की अचानक तबीयत बिगड़ी गई. ये दोनों चचेरे भाई हैं. तबीयत खराब होने के बाद इन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. अस्पताल से पुलिस के पास जानकारी आई तो मामला अब उजागर हुआ है. इसी इलाके के मनीष वर्मा नाम के युवक की भी मौत की बात सामने आई है. मनीष भी दलवीर और बलविंदर का परिचित था.

बताया जा रहा है कि इन तीनों के साथ एक और युवक था, पुलिस पतासाजी और मामले की तफ्तीश में जुटी है. आपको बता दें पिछले हफ्ते बिलासपुर में भी ऐसा अल्कोहल वाला सिरप पीने से एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई थी.

WATCH LIVE TV