सितंबर में इस दिन होगी छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा, रायपुर में बनाए गए 165 केंद्र, जानें एग्जाम डेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2417244

सितंबर में इस दिन होगी छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा, रायपुर में बनाए गए 165 केंद्र, जानें एग्जाम डेट

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में छात्रावास अधीक्षक के 300 पदों के लिए भर्ती परीक्षा 15 सितंबर को होगी.इस पद के लिए 6.3 लाख से ज्यादा आवेदन प्राप्त हुए हैं.

 

 

 

सितंबर में इस दिन होगी छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा, रायपुर में बनाए गए 165 केंद्र, जानें एग्जाम डेट

Hostel Superintendent Recruitment Exam: छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा आयोजित छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा के लिए 15 सितंबर को परीक्षा होगी. इस पद के लिए बड़ी संख्या में आवेदन प्राप्त हुए हैं. 300 पदों के लिए 6.3 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने आवेदन किया है. परीक्षा को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए राज्य भर में 2 हजार परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. सबसे अधिक उम्मीदवारों ने रायपुर में परीक्षा केंद्र चुना है, जिसके लिए 165 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: तेज बजा DJ तो खैर नहीं, पहले समझाएगी, नहीं माने तो रायपुर पुलिस ले जाएगी सिस्टम

छात्रावास अधीक्षक भर्ती परीक्षा 15 सितंबर को
छात्रावास अधीक्षक की भर्ती परीक्षा 15 सितंबर को है. 300 पदों के लिए 6.30 लाख आवेदन आए हैं. प्रदेश भर में 2 हजार परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. करीब 65 हजार उम्मीदवारों ने परीक्षा शहर रायपुर चुना था, जिसके चलते रायपुर में 165 परीक्षा केंद्र बनाए गए. बता दें कि परीक्षा के लिए विज्ञापन पिछले साल अक्टूबर में जारी हुआ था और मार्च 2024 में आवेदन मांगे गए थे. परीक्षा व्यापम द्वारा आयोजित की जाएगी. 

परीक्षा की डिटेल व्यापमं की वेबसाइट पर
परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड व्यापम ने अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया है. व्यापम ने भर्ती के लिए 1 से 31 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन मंगाए थे. परीक्षा का विवरण व्यापम की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: रायपुर में मांस-मटन की बिक्री पर लगी रोक, जानिए क्या है वजह

रायपुर में मांस-मटन की बिक्री पर लगी रोक
वहीं रायपुर में दो दिन मांस-मटन की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. 7 सितंबर गणेश चतुर्थी और 8 सितंबर पर्युषण पर्व के अंतिम दिवस पर पूरे प्रदेश में नॉनवेज की बिक्री पर रोक रहेगी. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने रायपुर निगम के अधिकारियों को मांस की दुकानें बंद रखने का निर्देश दिया है. ऐसे में अगर कोई मीट बेचता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news