नाबालिग छात्रा का हुआ था अपहरण, वापस लौट पुलिस में की शिकायत, कहा- थानेदार है आरोपी

पीड़िता के परिजनों का कहना है, कि स्थानीय पिछोर थाना पुलिस ने मामले में लापरवाही बरती और उन्हे कोई सहयोग नहीं दिया गया.

नाबालिग छात्रा का हुआ था अपहरण, वापस लौट पुलिस में की शिकायत, कहा- थानेदार है आरोपी
14 साल की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार

शिवपुरी: शिवपुरी जिले के पिछोर थाना इलाके का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां 14 साल की नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि बलात्कार का आरोप मौजूदा बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिकरवार पर भी है. पीड़िता के परिजनों का कहना है, कि स्थानीय पिछोर थाना पुलिस ने मामले में लापरवाही बरती और उन्हे कोई सहयोग नहीं दिया गया है.

दरअसल, करीब 4 महीने पहले पिछोर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग छात्रा अचानक गायब हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और मदद मांगी और मदद की गुहार लगाई, मगर पुलिस छात्रा को नहीं ढूंढ पाई. बीते बुधवार को पीड़ित छात्रा के पिता को फोन पर सूचना मिली की टीकमगढ़ में चेतराम नाम के युवक ने नाबालिग को जबरदस्ती अगवा कर रखा है. सूचना मिलते ही पीड़िता के पिता फौरन कुछ लोगों के साथ टीकमगढ़ पहुंचे और वहां से पीड़ित छात्रा के साथ-साथ चेतराम को भी पकड़कर पिछोर थाने लेकर आए. जहां उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया.

आपको बता दें कि, बलात्कार का आरोपी चेतराम बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह सिकरवार का सगा संबंधी बताया जा रहा है और पीड़ित छात्रा का कहना है, कि चेतराम के साथ-साथ बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह ने भी उसका बलात्कार किया था. जबकि अभी तक बैराड़ थाना प्रभारी शिवनाथ सिंह पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है, उधर पीड़ित बच्ची के पिता का कहना है कि मेडिकल जांच के बाद पीड़िता की १ माह की प्रग्नेंसी भी सामने आई है. फिलहाल पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के संज्ञान में मामला आया है और उन्होंने जांच के लिए टीम गठित कर दी है.