निर्माणाधीन पुल का हिस्सा मजदूरों पर गिरा, मलबे के नीचे दबने से एक की मौत, दूसरा घायल
Advertisement

निर्माणाधीन पुल का हिस्सा मजदूरों पर गिरा, मलबे के नीचे दबने से एक की मौत, दूसरा घायल

पुलिस के मुताबिक हादसा रतलाम जिले के जावरा से करीब 8 किमी दूर ग्राम उपलई में हुआ है. दोपहर करीब 11 बजे तक पुलिया निर्माण के लिए लोहे के सरियों का जाल खड़ा किया जा चुका था. इसी दौरान अचानक जाल नीचे मजदूरों पर आ गिरा और दो श्रमिक दब गए.

घायल गणेश को गंभीर अवस्था के चलते जिला चिकित्सालय रेफर किया गया

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: रतलाम जिले से बड़े हादसे की खबर है. जिले की जावरा तहसील के ग्राम उपलई में निर्माणाधीन पुल मजदूरों पर गिर गया. दो मजदूर मलबे में दब गए. जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक और घायल चचेरे भाई थे. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक हादसा रतलाम जिले के जावरा से करीब 8 किमी दूर ग्राम उपलई में हुआ है. यहां बरबोदना से भूतेड़ा 2 लेन सड़क का काम चल रहा है. इसमें ग्राम उपलई में मंदिर पास इसी मार्ग पर पुलिया बनाई जा रही थी. दोपहर करीब 11 बजे तक पुलिया निर्माण के लिए लोहे के सरियों का जाल खड़ा किया जा चुका था. इसी दौरान अचानक जाल नीचे मजदूरों पर आ गिरा और दो श्रमिक दब गए. मौके पर मौजूद ग्रामीणों की सहायता से सरिये हटाए गए और मजदूरों को निकाला गया. लेकिन तब तक एक 35 वर्षीय मजदूर नारायण ने दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरा 30 वर्षीय मजदूर गणेश गंभीर रूप से घायल था.

छेड़खानी से तंग आकर छात्राओं ने खाया जहर, पुलिस के रवैये के भी क्या कहने

जावरा थाना टीआई दिनेश राठौर ने बताया कि नारायण और गणेश चचेरे भाई हैं. केलकच्छ गांव के निवासी हैं. घायल गणेश को गंभीर अवस्था के चलते जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी और हादसे के कारणों की जांच प्रारंभ कर दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news