पूर्व सैनिक की कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत, शव को कंधे पर लाद पहुंचा थाने, पुलिसकर्मी हैरान

जिले के बसन्तपुर थानापुर प्रभारी राजकुमार लहरे के मुताबिक गुरुवार को एक पूर्व सैनिक की कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

पूर्व सैनिक की कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत, शव को कंधे पर लाद पहुंचा थाने, पुलिसकर्मी हैरान
शव को कंधे पर लादकर पुलिस स्टेशन जाता पूर्व सैनिक
Play

शैलेंद्र बघेल/बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, गुरुवार को जिले में नशे में धुत एक पूर्व सैनिक ने अपनी कार से एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान आस-पास के लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया, लेकिन नशे में धुत पूर्व सैनिक ने एंबुलेंस की बजाय मृत व्यक्ति का शव कंधे पर लादकर वाड्रनगर चौकी पहुंच गया. पूर्व सैनिक की यह हरकत देख वाड्रनगर थाने के पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए.

कुल्लू की सड़कों पर कभी लोगों के साथ खेलते तो कभी उन्हें डराते दिखा तेंदुआ, देखें VIDEO

जिले के बसन्तपुर थानापुर प्रभारी राजकुमार लहरे के मुताबिक गुरुवार को एक पूर्व सैनिक की कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. मामले में पूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक मृतक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

वहीं, मामले में पूर्व सैनिक से पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी के  मुताबिक आरोपी पूर्व सैनिक का नाम लालमन सिंह मरावी है. रिटायरमेंट के बाद वह  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की वाड्रनगर शाखा में गनमैन के पद पर कार्यरत था. लेकिन नशे की प्रवृत्ति के चलते कुछ दिन पहले उसे वहां से निकाल दिया गया था.

VIDEO: MP में धन संग्रह अभियान की शुरुआत,CM शिवराज ने राम मंदिर निर्माण के लिए सौंपा 1 लाख का चेक 

मामले में प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक्सीडेंट के बाद लोगों ने 108 एंबुलेंस को बुलाया था. इस दौरान मौके पर पहुंच एंबुलेंस कर्मियों ने शव को हॉस्पिटल ले जाना चाहा तो पूर्व सैनिक ने मना कर दिया. साथ ही उनसे बहस करने लगा. जिसकी वजह से एंबुलेंस कर्मी मृतक को हॉस्पिटल नहीं ले जा सकें. 

VIDEO: अनियंत्रित कार डिवाइडर चढ़ी, लोगों ने ड्राइवर को जमकर पीटा

कोविड वैक्सीन पर अविश्वास से आहत देश के वैज्ञानिकों ने ओपन लेटर में लिखा- हमारी मेहनत का सम्मान करें​

WATCH LIVE TV-