मूंगफली का ट्रक पलटाः ग्रामीणों ने लूटा ''टाइम पास'' का सामान, पुलिस पूरे गांव से वसूल लाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh826594

मूंगफली का ट्रक पलटाः ग्रामीणों ने लूटा ''टाइम पास'' का सामान, पुलिस पूरे गांव से वसूल लाई

सागर जिले के एक गांव में मूंगफली से भरा एक ट्रक पलट गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने मूंगफली की लूट मचा दी. हालांकि बाद में पुलिस ने पूरे गांव में सर्चिंग करके मूंगफली वापस निकाल ली. 

लूटी हुई मूंगफली

सागरः सागर जिले के बंडा थाना क्षेत्र के कायला गांव के पास मूंगफली के बोरों से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. फिर वही हुआ जो इस तरह की घटनाओं के बाद आमतौर पर होता है. ग्रामीणों ने मूंगफली की लूट मचा दी. लेकिन उसके बाद जो हुआ वह चौकाने वाला था. मूंगफली का ट्रक पलटने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने मूंगफली के बोरों की वापसी के लिए पूरे गांव में तलाशी अभियान चलाया. 

इस वजह से चलाया तलाशी अभियान 
दरअसल, ट्रक पलटने के कुछ ही देर ग्रामीणों ने मूंगफली की ऐसी लूट मचाई कि पूरा ट्रक खाली हो गया. ग्रामीण ट्रक में रखे मूंगफली के पूरे बोरे लूटकर ले गए. जिसके बाद ट्रक के मालिक ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई की मूंगफली लुट जाने से उसे नुकसान उठाना पड़ा है. जिसके बाद पुलिस ने पूरे गांव में पुलिस को सर्चिंग अभियान चलाना पड़ा. 

ये भी पढ़ेंः खुशखबरी: MP में इस दिन से लगनी शुरू हो जाएगी कोरोना वैक्सीन, करीब 5 लाख लोगों को दिया जाएगा डोज

पुलिस ने गांव में कराई मुनादी 
पुलिस ने कायला गांव में मुनादी कराकर लोगों से कहा कि जिसने भी मूंगफली लूटी है वे उसे वापस कर दें. खास बात यह है कि पुलिस मुनादी के बाद भी एक-एक घर गई और लोगों से  मूंगफली लूटने की जानकारी ली. जहां कई ग्रामीणों ने लूटी हुई मूंगफली लौटा भी दी. पुलिस ने करीब 3 से 4 घंटे तक पूरे गांव में सर्चिंग की और मूंगफली का एक-एक बोरा ढूंढा और उसे ट्रक में भरकर वापस भिजवाया. 

पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से मूंगफली वापस लेने के लिए उन्हें ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी. क्योंकि आमतौर पर जब भी कभी इस तरह घटनाएं होती है तो ऐसा हो जाता है. लेकिन जब ग्रामीणों को समझाया गया है कि जिसकी मूंगफली थी उसे नुकसान उठाना पड़ेगा. तो गांव वालों ने लूटी हुई मूंगफली वापस कर दी. हालांकि इस मामले कि लिए पुलिस को पूरे गांव में काफी देर तक घूमना पड़ा. 

ये भी पढ़ेंः कार चोरी से दिलाएगी निजात 3 हजार की डिवाइस, आगर-मालवा के छात्र का कमाल

दोस्ती की आखरी बात: पैर फिसलने तीसरी मंजिल से गिरा MBBS स्टूडेंट, मौके पर तोड़ा दम

ये भी देखेंः लैला गाने पर हिरण का डांस, कुलांचे भरते आया नजर, देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news