सतना: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पर लगेगी रासुका
Advertisement

सतना: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेस नेता पर लगेगी रासुका

सतना पुलिस ने सिकंदर के फॉर्म हाउस से कैमरे, कम्प्यूटर, डीवीआर और सहित कई दस्तावेज जब्त किया है. दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ 376 (2i), 376 (2n), 323, 506 भादवि, 5/6 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल सच उगलवाने के लिए पुलिस उसे दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

पोस्टर में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेस नेता अतीक मंसूरी

सतना: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार आरोपी कांग्रेस नेता समीर उर्फ सिकंदर मंसूरी उर्फ अतीक मंसूरी के फॉर्म हाउस को देर रात पुलिस ने सील कर दिया. सिकंदर फेसबुक पर दोस्ती और ब्लैकमेलिंग के जरिए नाबालिग लड़कियों के अलावा महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता था. अब पुलिस उस पर रासुका लगाने की तैयारी कर रही है. इसके लिए पुलिस ने कलेक्टर से आर्म्स लाइसेंस निरस्त करने की भी सिफारिश की है. 

इंदौर: म्यूजिक थेरेपी से शांत हुआ हाथी मोती का गुस्सा, व्यवहार में भी आया सकारात्मक बदलाव

सतना पुलिस ने सिकंदर मंसूरी के फॉर्म हाउस से कैमरे, कम्प्यूटर, डीवीआर और सहित कई दस्तावेज जब्त किया है. दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ 376 (2i), 376 (2n), 323, 506 भादवि, 5/6 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. फिलहाल सच उगलवाने के लिए पुलिस उसे दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

सतना पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल के मुताबिक पन्नीलाल चौक निवासी कम्प्यूटर कैफे और जिम संचालक सिकंदर खान उर्फ समीर खान उर्फ अतीक मंसूरी को कोलगवां पुलिस ने बीते दिनों गिरफ्तार किया था. इस पर नाबालिग ने ब्लैकमेल कर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जांच में पता चला है कि आरोपी अपना मूल नाम अतीक मंसूरी छिपाकर सिकंदर खान बताता था. 

शिवपुरी: कलेक्टर और एसपी एक साथ कोरोना पॉजिटिव, CM शिवराज की जनसभा में भी थे मौजूद

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पीड़ित नाबालिग ने बताया कि आरोपी सिकंदर फेसबुक पर समीर बनकर उससे दोस्ती किया था. उसके कुछ दिन बाद अपने फॉर्म हाउस पर बुलाकर नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया. जब पीड़ित नाबालिग ने उस पर वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. जिसके बाद नाबालिग ने पुलिस में शिकायत की थी.

Watch Live TV-

Trending news