सीहोरः भाजपा नेता 2 साल से कर रहा था युवती से ज्यादती, आष्टा पुलिस ने दर्ज किया मामला

प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में काम करने वाली एक युवती ने केंद्र के संचालक और भाजपा नेता के खिलाफ सीहोर के आष्टा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

सीहोरः भाजपा नेता 2 साल से कर रहा था युवती से ज्यादती, आष्टा पुलिस ने दर्ज किया मामला
प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में नौकरी करती थी युवती (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में काम करने वाली एक युवती ने केंद्र के संचालक और भाजपा नेता के खिलाफ सीहोर के आष्टा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती के मुताबिक केंद्र संचालक राजा कलेक्टर और भाजपा नेता मुकेश ठाकुर पिछले दो साल से युवती के साथ ज्यादती कर रहे थे. युवती ने शनिवार को आष्टा थाने में दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. बता दें कि, राजा कलेक्टर सीहोर के आष्टा में प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का संचालक है. युवती का कहना है कि वह प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में नौकरी करती थी. इस दौरान केंद्र के संचालक ने अपने दोस्त मुकेश ठाकुर के साथ मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे डरा-धमकाकर उसका मुंह बंद कर दिया.

2 साल पहले ज्वॉइन की थी नौकरी
युवती के मुताबिक राजा कलेक्टर ने अप्रैल 2018 में युवती को मिलने बुलाया. उसने युवती को नौकरी देने और अच्छी वेतन देने का वायदा किया. इसके बाद युवती ने केंद्र में नौकरी ज्वॉइन कर ली. नौकरी के कुछ दिनों बाद केंद्र संचालक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद राजा कलेक्टर ने अपने दोस्त मुकेश ठाकुर के साथ मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और डरा-धमकाकर अपना मुंह बंद रखने पर विवश किया.

दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म
युवती के केंद्र में नौकरी के दौरान राजा कलेक्टर ने कई बार उसके साथ जोर-जबरदस्ती की और बलात्कार किया. इसके साथ ही उसने अपने दोस्त मुकेश ठाकुर को भी महिला से रेप करने दिया. मुकेश ठाकुर ने भी महिला के साथ कई बार रेप किया. बताया जा रहा है कि आरोपी मुकेश भाजापा सांसद प्रतिनिधि है. हालांकि पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी कहने से अभी मना किया है. युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

2 साल पहले हुई थी मुलाकात
युवती के मुताबिक राजा कलेक्टर से उसकी मुलाकात हुई थी. इस दौरान वह कम्प्यूटर टीचर के रूप में नौकरी कर रही थी. तभी राजा कलेक्टर ने उसे प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में नौकरी पर रखने की बात कही. युवती ने भी केंद्र में को-ऑर्डिनेटर के रूप में नौकरी ज्वॉइन कर ली. युवती ने बताया कि इस दौरान दोनों आरोपी करीब दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे.

इंदौर में रियल स्टेट के काम पर लगाया
एक साल सीहोर में कौशल विकास केंद्र में नौकरी पर रखने के बाद राजा कलेक्टर ने महिला को इंदौर में एक रियल स्टेट के काम में लगा दिया. जहां उसे किराए का मकान दिलाया गया. बताया जा रहा है कि जिस कमरे में महिला रह रही थी वहां कुछ दिन पहले दोनों आरोपी आए और उसे धमकाने लगे. महिला ने परेशान होकर यह बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद आष्टा थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई.