औलाद की चाह में उठवाई पड़ोसी की मासूम बेटी, बेरहमी से हत्या के बाद पकाकर खा गए कलेजा
Advertisement

औलाद की चाह में उठवाई पड़ोसी की मासूम बेटी, बेरहमी से हत्या के बाद पकाकर खा गए कलेजा

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के एक गांव से दिल दहलाने वाले वाली घटना सामने आयी हैं. जहां तंत्र-मंत्र के फेर में एक सात साल की मासूम बच्ची की बेहद बेरहमी से हत्या कर दी गयी. 

फोटो

कानपुर: जिले के भदरस गांव में एक 7 साल की बच्ची की हत्या पर कानपुर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि बच्ची की हत्या तंत्र-मंत्र के फेर में बेहद बेरहमी से की गई है. इस पूरे कांड का मास्टरमाइंड पीड़ित परिवार का पड़ोसी है, जिसने औलाद की चाह में मासूम बच्ची की बलि दिलवा दी. इस काम के लिए उसने अपने भतीजों को पैसे भी दिए थे.

पहले पुलिस ने माना था रेप का केस 
इससे पहले पुलिस ने बताया था कि दो युवकों ने रेप के प्रयास में बच्ची की हत्या की. लेकिन बच्ची के परिजनों का दावा था कि बच्ची की बलि दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने अपनी थ्योरी पर थोड़ा और काम किया तो पता चला कि बच्ची की हत्या दो युवकों ने ही की थी, उससे रेप का प्रयास भी किया गया था, लेकिन घटना का मास्टरमाइंड कोई और ही था. 

परशुराम ने रची थी पूरी साजिश 
पीड़ित परिवार के घर के पास ही रहने वाले परशुराम ने बच्ची की हत्या की साजिश रची थी. पुलिस के मुताबिक करीब 21 साल से बेऔलाद परशुराम और उसकी पत्नी ने तंत्र-मंत्र के फेर में पड़कर बच्ची की हत्या की पूरी स्क्रिप्ट रची. इसके लिए उन्होंने पड़ोस में रहने वाले अपने दो भतीजों अंकुर और वीरेंद्र का इस्तेमाल किया. इन दोनों को पैसे देकर किसी बच्ची का कलेजा लाने के लिए कहा गया. 

अंकुर और वीरेंद्र ने की हत्या 
डीआईजी प्रतिविंदर सिंह ने अंकुर कुरील और वीरेंद्र कुरील नाम के दो युवकों की फोटो जारी करके दावा किया कि बच्ची की हत्या इन दोनों ने ही की है. ये उसको चिप्स दिलाने के बहाने ले गए थे. शराब के नशे में धुत दोनों लड़कों ने पहले बच्ची से रेप करने का प्रयास किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. 

बच्ची का कलेजा मंगाकर परशुराम ने खाया
7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का सारी हदें पार कर दी गईं. उसकी हत्या के तुरंत बाद अंकुर और वीरेंद्र ने चाकू से उसका लिवर निकाला और फिर परशुराम को दिया. जिसे पति-पत्नी ने खाया. पुलिस के मुताबिक परशुराम को किसी तांत्रिक ने ऐसा करने के लिए कहा था और बताया था कि इससे उसके घर में बच्चे की किलकारी गूंजेगी. पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मंदिर के पास मिला था बच्ची का शव 
बच्ची का शव घाटमपुर इलाके में  काली मंदिर के पास मिला था. शरीर पर कपड़े नही थे और उसके कुछ अंग गायब थे. बच्ची की चप्पलें भी पास ही में थीं. परिवार ने शव देखने के बाद ही कहा था कि बच्ची की बलि दी गई है. 

सीएम योगी ने लिया था मामले का संज्ञान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद इस मामले में संज्ञान लिया था. जिसके बाद से पूरे कानपुर प्रशासन में हड़कंप मच गया. रविवार की रात को ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बच्ची के घर पहुंचकर उनको मुआवजा देने की जानकारी दी.  सीएम ने परिजनों को 5 लाख की सहायता का ऐलान किया था. 

ये भी पढ़ेंः आत्मा को साथ ले जाने किया टोटका, बच्चों के इलाज के लिए गर्म सलाखों से जलाते हैं यहां

ये भी पढ़ेंः फेसबुक से महिला को फांसा, फिर झांसा देकर अलग-अलग खातों में डलवाने लगे पैसे, 8 लाख की ठगी

ये भी पढ़ेंः अनोखा बच्चा: लाखों में एक बच्चा पैदा होता है, जिसके 2 सिर और 3 हाथ हैं

ये भी देखेंः VIDEO:सावधान!...टोल प्लाजा पर रुकते ही चंद सेकेंड में टूट पड़े बदमाश, लूट के बाद किया जानलेवा हमला

WATCH LIVE TV

Trending news