शिवराज सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, हरदीप सिंह डंग हुए संक्रमित
Advertisement

शिवराज सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव, हरदीप सिंह डंग हुए संक्रमित

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार नेताओं को अपना शिकार बना रहा है. शिवराज सरकार के एक और मंत्री में संक्रमण की पुष्टि हुई है. मंत्री हरदीप सिंह डंग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मंत्री हरदीप सिंह डंग( फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस लगातार नेताओं को अपना शिकार बना रहा है. शिवराज सरकार के एक और मंत्री में संक्रमण की पुष्टि हुई है. मंत्री हरदीप सिंह डंग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी खुद मंत्री ने ट्वीट कर दी है. 

मंत्री ने हरदीप सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘’आज भोपाल में चिरायु हॉस्पिटल में मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और उपचार के लिए भर्ती हुआ हूं.  डॉक्टरों की देखरेख में हूं, आप सब भी अपना बेहद ख्याल रखें. अगले कुछ दिन आपसे भेंट नहीं हो पाएगी और मोबाइल भी बंद रहेगा, इसके लिए क्षमा.’’

आपको बता दें कि मंत्री हरदीप सिंह डंग से पहले मंगलवार को ही शिवराज कैबिनेट मंत्री  महेंद्र सिंह सिसोदिया की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई थी. उन्होंने खुद ट्वीट कर लोगों को जानकारी दी है.  उन्होंने कहा है कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.  इधर, मंत्री हरदीप सिंह डंग की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है.  वे भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हुए हैं. 

अब तक 40 से ज्यादा विधायक और मंत्री पॉजिटिव हो चुके

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में अब तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर मंत्री और विधायक तक करीब 43 माननीय कोरोना पॉजिटव हो चुके हैं. कोरोना से ठीक हो चुके राजगढ़ में ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की मौत हो चुकी है. इधर, रीवा के सिरमौर से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह दोबारा कोरोना पॉजिटिव हो गए.  वे जून में कोरोना से ठीक हुए थे.  प्रदेश में ठीक होने के बाद कोरोना होने का यह पहला मामला है. 

अब तक कमलनाथ सरकार में वित्त मंत्री रहे तरुण भनोट और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी, कुणाल चौधरी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, तुलसीराम सिलावट, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा समेत कई राजनेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

Trending news