'योगा करती हूं, कोरोना नहीं होगा'- मास्क न लगाने के सवाल पर शिवराज के मंत्री का बयान

ऐसा ही कुछ नजारा आज विधानसभा के बाहर देखने को मिला. यहां बजट सत्र में शामिल होने के लिए आईं शिवराज की मंत्री उषा ठाकुर बिना मास्क के थीं

'योगा करती हूं, कोरोना नहीं होगा'- मास्क न लगाने के सवाल पर शिवराज के मंत्री का बयान
मंत्री उषा ठाकुर.

राहुल मिश्रा/भोपाल: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने मध्य प्रदेश सरकार की  चिंता बढ़ा दी है. जिसको देखते प्रदेश की शिवराज सरकार अलर्ट मोड में आ गई है. इसके बावजूद भी प्रदेश में कुछ नेता ऐसे हैं, जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और बिना मास्क के टहल रहे हैं और जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा जा रहा है, तो अजीबो-गरीब बयान दे रहे हैं. 

कांग्रेस नेता हत्याकांड मामले की सुनवाई कर रहे जज का आरोप,''मेरे साथ कुछ भी कर सकती है पुलिस''

ऐसा ही कुछ नजारा आज विधानसभा के बाहर देखने को मिला. यहां बजट सत्र में शामिल होने के लिए आईं शिवराज की मंत्री उषा ठाकुर बिना मास्क के थीं. बाहर खड़े पत्रकारों ने जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा,''वो प्राणायाम व योगा करने के साथ-साथ नित्य सप्तशती का पाठ करती हैं, इसलिए उन्हें कोरोना नहीं होगा.''

वहीं, उनके बगल में खड़ीं विधायक रामबाई भी बिना मास्क के नजर आईं. जब उनसे पूछा गया कि आप ने मास्क क्यों नहीं लगाया? तो उन्होंने कहा कि मास्क लगाने पर उन्हें उल्टियां होती हैं. इसलिए वे मास्क नहीं लगाती हैं. 

कांग्रेस शहर अध्यक्ष का सोशल मीडिया पर अश्लील Video Viral, नेता ने जिलाध्यक्ष को WhatsApp पर सौंपा इस्तीफा  

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब नेता बिना मास्क के नजर आए हैं. इससे पहले भी नेता सार्वजनिक कार्यक्रमों में बिना मास्क लगाए नजर आ चुके हैं. बीते कुछ महीने पहले गृह मंत्री ने नारोत्तम मिश्रा भी एक कार्यक्रम में बिना मास्क के नजर आए थे. हालांकि बाद में उन्होंने इसे लेकर माफी भी मांग ली थी.

PM Kisan Scheme: अगले सप्ताह आ सकती है 8वीं किश्त, ऐसे चेक करें अपना नाम

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

WATCH LIVE TV-