छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 6 नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हुई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh681987

छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 6 नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हुई

छत्तीसगढ़ में अब तक 56 लोग कोरोना मुक्त होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. इस तरह राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 10 है. 

फाइल फोटो.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को कोरोना के 6 नए मामले सामने आए. राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक 5 मरीज जांजगीर-चांपा और 1 मरीज कोरिया जिले से मिला है. वहीं गुरुवार को देर रात भी 1 कोरोना मरीज बालोद जिले में मिला था. इन सभी को इलाज के लिए रायपुर एम्स में भर्ती कराया गया है.

कोरोना संकट के बीच MP से आई राहत भरी खबर, COVID-19 रिकवरी रेट 50% के ऊपर पहुंचा

छत्तीसगढ़ में अब तक 56 लोग कोरोना मुक्त होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. इस तरह राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 10 है. इन सभी 10 मरीजों का इलाज राजधानी रायपुर के अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान मं चल रहा है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब तक कुल 31341 लोगों की कोरोना जांच की चुकी है.

CG: सुरक्षा जवानों को मिली बड़ी सफलता, निमार्णाधीन रोड से बरामद किया रिमोट कंट्रोल बम

इनमें से 29812 लोगों की रिपोर्ट जांच में नेगेटिव आई है. वहीं 1463 लोगों की रिपोर्ट का इंतजार है. आपको बता दें कि गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य सिर्फ 3 कोरोना एक्टिव मरीज बचे थे. पिछले एक हफ्ते से छत्तीसगढ़ में एक भी कोरोना का नया मरीज सामने नहीं आया था. लेकिन पिछले 2 दिनों में 6 मामले सामने आ चुके हैं.

Watch Live TV-

Trending news