विधायक राजेश शुक्ला 'बबलू' ने किया भाजपा के पक्ष में मतदान, सपा ने पार्टी से निकाला
Advertisement

विधायक राजेश शुक्ला 'बबलू' ने किया भाजपा के पक्ष में मतदान, सपा ने पार्टी से निकाला

विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने बीजेपी प्रत्याशी सुमेर सिंह सोलंकी के पक्ष मे मतदान किया है. इसके लिए मध्य प्रदेश के बिजावर से उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. इस पर उनका कहना है कि पार्टी के तरफ से किसी पक्ष में मतदान देने के लिए कोई निर्देश नहीं दिए गए थे, इसीलिए उन्होंने स्वविवेक से मतदान किया.

फाइल फोटो

भोपाल: प्रदेश में समाजवादी पार्टी के एकमात्र विधायक राजेश शुक्ला बबलू ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन किया है. इस बात की जानकारी खुद राजेश शुक्ला बबलू ने जी मीडिया से खास बातचीत में दी. शुक्ला ने बताया कि उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी सुमेर सिंह सोलंकी के पक्ष मे मतदान किया है. इसके लिए मध्य प्रदेश के बिजावर से उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

इस पर उनका कहना है कि पार्टी के तरफ से किसी पक्ष में मतदान देने के लिए कोई निर्देश नहीं दिए गए थे, इसीलिए उन्होंने स्वविवेक से मतदान किया.

शुक्ला ने कहा कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए सरकार को हमारा समर्थन है.15 महीने कांग्रेस की सरकार थी, तब भी पूरी निष्ठा के साथ हम कांग्रेस के साथ थे. अब जब बीजेपी की सरकार है तो हमें बीजेपी के साथ क्षेत्र का विकास करना है. विधायक शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गिराने में हम दोषी नहीं हैं. सरकार गिरने का कारण स्वयं कांग्रेसी हैं.

ये भी पढ़ें-फरेंदा गांव पहुंचा शहीद दीपक का पार्थिव शरीर, CM शिवराज भी देंगे अंतिम विदाई

बताया जा रहा है कि समाजवादी राजेश शुक्ला बबलू बीजेपी दफ्तर पहुंचे थे. वहां पहुंचकर उन्होंने कैलाश विजवर्गीय, वीडी शर्मा और सुहास भगत के साथ मुलाकात की. बीजेपी दफ्तर पहुंचने पर शुक्ला ने कहा कि, ''मैं कल भी आया था. मैंने सरकार को समर्थन दिया है.'' बता दें कि शुक्ला से बीजेपी में शामिल होने के बारे में भी पूछा गया जिसपर उन्होंने कहा कि अभी ऐसी कोई संभावना नहीं है.

Watch LIVE TV-

 

Trending news