छत्तीसगढ़ में फंसे उत्तराखंड और हिमांचल के श्रमिकों के लिए बिलासपुर से 20 मई को रवाना होगी स्पेशल ट्रेन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh683180

छत्तीसगढ़ में फंसे उत्तराखंड और हिमांचल के श्रमिकों के लिए बिलासपुर से 20 मई को रवाना होगी स्पेशल ट्रेन

परिवहन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह ने इस संबंध में सभी जिला कलेक्टरों एवं परिवहन अधिकारियों को उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिकों को स्टेशन पर भेजे जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

बिलासपुर रेलवे स्टेशन.

रायपुर: लॉकडाउन के चलते छत्तीसगढ़ राज्य में फंसे उत्तराखंड एवं हिमांचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह राज्य ले जाने के लिए 20 मई को बिलासपुर से हरिद्वार के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना होगी. यह ट्रेन बिलासपुर से छूटने के बाद भाठापारा, रायपुर और दुर्ग स्टेशन पर रुकेगी, जहां से उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिक इसमें बैठकर अपने गृह राज्य जा सकेंगे.

छत्तीसगढ़ में पिछले 36 घंटे में कोरोना के 28 नए केस, राज्य में संक्रमितों की संख्या 95 पहुंची

परिवहन विभाग के सचिव डॉ. कमलप्रीत सिंह ने इस संबंध में सभी जिला कलेक्टरों एवं परिवहन अधिकारियों को उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिकों को स्टेशन पर भेजे जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. इस स्पेशल ट्रेन में बिलासपुर स्टेशन से बिलासपुर, बलरामपुर, जांजगीर-चांपा, जशपुर, कोरिया, कोरबा, मुंगेली, रायगढ़, सूरजपुर, सरगुजा तथा गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले में लॉकडाउन की वजह से फंसे उत्तराखंड एवं हिमांचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिक सवार होंगे.

अजीत जोगी की तबियत में नहीं हो रहा सुधार, बेटे अमित जोगी ने लिखा भावुक पोस्ट

इसी तरह भाठापारा स्टेशन से बलौदाबाजार, बेमेतरा तथा कवर्धा जिले में फंसे उक्त दोनों राज्यों के प्रवासी श्रमिक, रायपुर स्टेशन से रायपुर, बस्तर, बीजापुर, दंतेवाड़ा, धमतरी, गरियाबंद, कांकेर, कोण्डागांव, महासमुंद, नारायणपुर तथा सुकमा जिले में फंसे प्रवासी श्रमिक तथा दुर्ग स्टेशन से बालोद, दुर्ग, राजनांदगांव जिले में फंसे उत्तराखंड एवं हिमांचल प्रदेश के प्रवासी श्रमिक सवार होकर अपने गृह राज्य तक जा सकेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news