SSC के तहत MTS के 10000 पदों पर होंगी भर्तियां? जानें कब आएगा नोटिफिकेशन
Advertisement

SSC के तहत MTS के 10000 पदों पर होंगी भर्तियां? जानें कब आएगा नोटिफिकेशन

वार्षिक कैलेंडर के मुताबिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 2 फरवरी से कर सकेंगे. 

SSC के तहत MTS के 10000 पदों पर होंगी भर्तियां? जानें कब आएगा नोटिफिकेशन

नई दिल्ली. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की तरफ से मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) 2020 की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 2 फरवरी को जारी किया जाएगा. मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी होने के बाद इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि इस भर्ती के जरिए 10000 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

जब शेरनी से भिड़ गया कुत्ता, पीछे हटने को किया मजबूर, देखें यह मजेदार VIDEO

वार्षिक कैलेंडर के मुताबिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 2 फरवरी से कर सकेंगे. ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया जाएगा. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे.

इन पदों पर भर्तियों के लिए लिखित एग्जाम 1 जुलाई 2020 से आयोजित किया जाएगा. वहीं, लिखित परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को स्किल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. चयन प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकेंगे. 

7th Pay Commission: नए साल पर इन कर्मचारियों मिला Gift, बढ़ी सैलरी के साथ मिलेगा 6 महीने का वेतन

आपको बता दें कि इससे पहले आयोग की तरफ से 2019 में मल्टी टास्किंग स्टाफ के 10 हजार पदों पर भर्तियां की गईं थी. 2019 में एसएससी द्वारा निकाली गई एमटीएस की करीब 10 हजार भर्तियों के लिए 38.58 लाख अभ्यर्थियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. जिसके तहत नॉन टेक्निकल चपरासी, सफाईवाला, जमादार, जूनियर गेटेटनर ऑपरेटर, चौकीदार आदि पदों पर भर्तियां की गई थी.

MP का एक ऐसा गांव जहां कभी पुलिस केस या मुकदमा नहीं हुआ, आपस में सुलझ जाते हैं विवाद

कांग्रेस नेता पर अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप, FIR दर्ज​

WATCH LIVE TV-

Trending news