उज्जैन के बेगम बाग इलाके में हिंदू संगठन की रैली पर पथराव, कई गाड़ियों में तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh814980

उज्जैन के बेगम बाग इलाके में हिंदू संगठन की रैली पर पथराव, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

हिदू संगठन की रैली पर पथराव होते देख कार्यकर्ता गाड़ी छोड़कर भाग गए. वहीं कुछ कार्यकर्ताओं के सिर पर पत्थर लगने के कारण वह घायल हो गए.

घटना स्थल पर पुलिस तैनात

उज्जैन: शुक्रवार शाम बेगमबाग इलाके में हिन्दू संगठन की रैली पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इलाके में मौजूद गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई. इस पत्थरबाजी में तीन लोग घायल हो गए है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

माफियाओं को CM शिवराज की चेतावनीः मामा खतरनाक मूड में है, मध्य प्रदेश छोड़ देना, वरना...

राम मंदिर को लेकर निकल रही थी रैली
बता दें कि राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा करने के उद्देश्य को लेकर हिंदू संगठन रैली निकाल रहे थे. रैली टावर चौक से होती हुई महाकाल क्षेत्र स्थित भारत माता मंदिर पहुंच रही थी, तभी बेगम बाग कॉलोनी क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने रैली पर पथराव कर दिया. 

पुलिस ने हालात को संभाला
हिदू संगठन की रैली पर पथराव होते देख कार्यकर्ता गाड़ी छोड़कर भाग गए. वहीं कुछ कार्यकर्ताओं के सिर पर पत्थर लगने के कारण वह घायल हो गए. पथराव में गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला. कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी भी मौके पर पहुंच गए.

कमलनाथ ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना, कहा-किसानों को परेशान करना इस सरकार की आदत

आपसी विवाद के कारण हुआ झगड़ा
कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि कुछ आपसी विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया है. कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए उचित कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news