ग्वालियर: महिला की संदिग्ध मौत, पुलिस ने हिस्ट्री खंगालने के बाद की तहकीकात शुरू

ग्वालियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू कृष्णा कॉलोनी में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई है.सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.मृतक महिला का नाम तारा देवी बताया जा रहा है और वो अपने बहू और बेटे के साथ रहती थी.

 ग्वालियर: महिला की संदिग्ध मौत, पुलिस ने हिस्ट्री खंगालने के बाद की तहकीकात शुरू
सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: ग्वालियर से एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत की खबर सामने आई है. ये घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू कृष्णा कॉलोनी की बताई जा रही है. जहां एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ASP पंकज पांडेय ने बताया कि मृतक महिला का नाम तारा देवी है और वो अपने बहू और बेटे के साथ रहती थी. ASP ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के समय महिला ग्राउंड फ्लोर पर अकेली सो रही थी. महिला के सर पर किसी भारी वस्तु से लगातार कई वार किया गया है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-BJP की वर्चुअल रैली: नड्डा का सिंधिया को भरोसा, ''आपकी सारी मांगें अक्षरश: पूरी होंगी''

ASP पंकज पांडेय का कहना है कि महिला काफी समय पहले स्मैक जैसे गोरखधंधे से जुड़ी हुई थी. महिला के पहले पति की मौत हो जाने के बाद उसने दूसरी शादी भी की थी. उसका दूसरा पति किसी संगीन अपराध के चलते जेल में बंद है. लिहाजा पुलिस मौके से मिले सबूत और महिला के बैकग्राउंड को जोड़ते हुए पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है.

Watch LIVE TV-