सिपाही ने अपनी ही रायफल से पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली

राजनांदगांव में एक पुलिस आरक्षक ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया है. मामला घरेलु विवाद का बताया जा रहा है. जिसके चलके शुक्रवार 19 जून को पुलिस आरक्षक ने अपनी पत्नी और खुद की जान ले ली.

सिपाही ने अपनी ही रायफल से पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद को मार ली गोली
सांकेतिक तस्वीर

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक पुलिस आरक्षक ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया है. मामला घरेलु विवाद का बताया जा रहा है. जिसके चलके शुक्रवार 19 जून को पुलिस आरक्षक ने अपनी पत्नी और खुद की जान ले ली. मृतक जिले के नक्सल प्रभावित मानपुर थाना में पदस्थ था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जांजगीर चांपा जिले के मालखरौद निवासी पुलिस आरक्षक मुकेश मनहर अपनी पत्नी और साल की बेटी के साथ राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित मानपुर थाना परिसर के पुलिस क्वाटर में रह रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस जवान का अपनी पत्नी के साथ आये दिन विवाद होता था.

ये भी पढ़ें-बघेल सरकार ने दी वनवासियों को बड़ी राहत, समर्थन मूल्य पर होगी 31 लघु वनोपजों की खरीदी

एसपी सुरेशा चौबे ने बताया कि बीते शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि जवान ने अपनी पत्नी को अपने सर्विस रायफल एसएलआर से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर अत्महत्या कर ली. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने की वजह से एकाएक थाना परिसर में गोलियों की आवाज से अफरातफरी मच गई.

Watch LIVE TV-