CM शिवराज ने आगर-मालवा में कमलनाथ को घेरा, बताए देश में कांग्रेस के तीन रूप
Advertisement

CM शिवराज ने आगर-मालवा में कमलनाथ को घेरा, बताए देश में कांग्रेस के तीन रूप

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए 3 नवंबर को मतदान होगा. तो वहीं 10 नवंबर को सभी 28 सीटों के नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे.

CM शिवराज सिंह चौहान

कनिराम यादव/आगर मालवाः आज रविवार दशहरे के दिन भी मध्यप्रदेश में राजनीतिक पार्टियों की चहल-पहल और रैलियां जारी रही. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के सुवासरा और आगर मालवा का दौरा किया. सभा में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए देश में कांग्रेस के तीन रूप बता दिए. उन्होंने कहा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की कांग्रेस अलग है, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की कांग्रेस अलग है, तो वहीं प्रदेश में कमलनाथ (Kamalnath) की कांग्रेस अलग है. 

ये भी पढ़ेंः- शिवराज सिंह चौहान ने सुवासरा रैली में कहा- राहुल की कांग्रेस और सोनिया-कमलनाथ की कांग्रेस अलग अलग

मनोहर ऊंटवाल के लिए करने गए थे प्रचार 
CM शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज सुबह कांग्रेस के दमोह से पूर्व विधायक राहुल सिंह लोधी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. उसके बाद उन्होंने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में रैली करते हुए सुवासरा में हरदीप सिंह डंग और आगर मालवा में मनोहर ऊंटवाल के लिए प्रचार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भगदड़ मची है, जिससे पार्टी तीन अलग रूपों में बंट गई है. उन्होंने कहा तीनों ही नेता भटक कर कांग्रेस के लिए अलग-अलग फैसले ले रहे हैं. जिससे जनता को नुकसान हो रहा है.  

ये भी पढ़ेंः- दिग्विजय सिंह को नाग, कमलनाथ को सपेरा बता सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

कांग्रेस पार्टी रावण-सेना की तरह
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रामायण कथा का एक वाकया सुनाते हुए कांग्रेस पार्टी की तुलना रावण की सेना से कर दी. उन्होंने कहा जिस तरह मारीच सुभाऊ रावण की सेना में अच्छा काम नहीं होने देते थे, उसी तरह कांग्रेस ने भी सवा साल में प्रदेश में कोई काम नहीं किया है. कांग्रेस सदस्यों के बीजेपी में शामिल होने पर सीएम बोले कि कांग्रेस के समय विकास नहीं हुआ, जिस वजह से उनके विधायक बीजेपी में शामिल हो रहे है, तो कोई उन्हें मना थोड़ी करेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news