MP : आज 3 लोगों पर टूटा Corona का कहर, इंदौर में गई 2 की जान, छिंदवाड़ा में एक ने तोड़ा दम
Advertisement

MP : आज 3 लोगों पर टूटा Corona का कहर, इंदौर में गई 2 की जान, छिंदवाड़ा में एक ने तोड़ा दम

मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. लगातार पैर पसार रहा ये वायरस लोगों की जान भी ले रहा है. आज तीन लोगों की मौत हो गई है.

फाइल फोटो

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. लगातार पैर पसार रहा ये वायरस लोगों की जान भी ले रहा है. आज तीन लोगों की मौत हो गई है. इंदौर में कोरोना के कोहराम के चलते 2 और छिंदवाड़ा में एक ने दम तोड़ दिया.

इंदौर के मृतक लोगों में एक 80 साल की महिला है, जबकि दूसरे मरीज की उम्र 42 साल है. दोनों का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा था. इंदौर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 115 तक पहुंच गया है. जो भी नए मरीज सामने आए हैं, वे पहले से क्वॉरेंटाइन हैं. इन्हें यह संक्रमण इनके परिजन या रिश्तेदारों के जरिए पहुंचा है.

आपको बता दें कि इंदौर में कोरोना वायरस से अब तक 7 लोग दम तोड़ चुके हैं. शहर में पहली मृत्यु चंदन नगर की 49 वर्षीय जरीन बी की हुई थी. 25 मार्च को रानीपुरा निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ा था.  30 मार्च को एमआर-9 की राजकुमार कॉलोनी के 41 वर्षीय युवक नेकी जान गई थी. वहीं 2 अप्रैल को मोती तबेला निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति की एमवाय अस्पताल में मौत हुई थी. 2 अप्रैल को ही इंदौर खजराना क्षेत्र निवासी 65 वर्षीय महिला ने दम तोड़ा था. वहीं आज दो और लोगों की जान चली गई.

ये भी पढ़ें : पत्रकार, IAS के बाद पुलिस पर भी Corona का साया, भोपाल में मरीजों की संख्या पहुंची 14

मध्य प्रदेश में 165 कोरोना संक्रमित हो गए हैं.इनमें इंदौर 115, मुरैना 12, भोपाल 15, जबलपुर 9, उज्जैन 7, ग्वालियर, शिवपुरी और छिंदवाड़ा में 2-2 और खरगोन में एक संक्रमित मिला है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news