टीकमगढ़: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत मामले में पुलिस जांच के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए पूरे इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. आपको बता दें कि बीते रविवार को एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव घर के अंदर फांसी पर लटके मिले थे.

टीकमगढ़: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत मामले में पुलिस जांच के विरोध में उतरे स्थानीय लोग

टीकमगढ़: टीकमगढ़ जिले के खरगापुर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत मामले में पुलिस के खुलासे से असंतुष्ट स्थानीय लोग विरोध में उतर आए हैं. इसको लेकर आज दुकानदारों ने नगर की सभी दुकानों को भी बंद रखा. उनकी मांग है कि पुलिस जांच में हीलाहवाली कर रही है, इसलिए मामले की जांच उच्च स्तरीय कमेटी से कराई जाए. वहीं, इस केस में पुलिस अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

CG: अजीत जोगी को श्रद्धांजलि देकर विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, जानिए किसने क्या कहा?

स्थानीय लोगों के विरोध को देखते हुए पूरे इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. आपको बता दें कि बीते रविवार को एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव घर के अंदर फांसी पर लटके मिले थे. पुलिस की तरफ से मृतकों की पहचान टीकमगढ़ जिले के खरगापुर कस्बे के निवासी धर्मदास सोनी (62), उनकी पत्नी पूनी सोनी (55), उनके बेटे मनोहर सोनी (27), उनकी पुत्रवधू सोनम सोनी (25) और पोते सानिध्य (4) के रूप में की गई थी.

शिवराज की नई सवारी, 65 करोड़ का प्लेन, 4 बजे पहुंचेगा भोपाल, जानिए फीचर्स

मामले में पुलिस आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि पूरे परिवार के लोगों को जमीनी विवाद के चलते मौत के घाट उतारा गया है. इसलिए स्थानीय लोग मामले में उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं.  

Watch Live TV-