601 आंगनवाड़ी भवनों का लोकार्पण आज, मृतक आदिवासी के परिजनों से मिलेंगे मंत्री मोहम्मद अकबर
Advertisement

601 आंगनवाड़ी भवनों का लोकार्पण आज, मृतक आदिवासी के परिजनों से मिलेंगे मंत्री मोहम्मद अकबर

सीएम शिवराज सिंह चौहान आज राज्य के 601 आंगनवाड़ी भवनों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे. छत्तीसगढ़ के वन मंत्री मोहम्मद अकबर आज कवर्धा का दौरा करेंगे. इस दौरान वे बालसमुंद गांव पहुंचकर मृतक आदिवासी झामसिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

601 आंगनवाड़ी भवनों का लोकार्पण आज, मृतक आदिवासी के परिजनों से मिलेंगे मंत्री मोहम्मद अकबर

1- भोपाल: CM शिवराज आज 601 आंगनवाड़ी भवनों का करेंगे लोकार्पण, इस योजना की करेंगे शुरुआत

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह चौहान आज राज्य के 601 आंगनवाड़ी भवनों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे. साथ ही सीएम पोषण माह के अंतर्गत आंगनवाड़ी केंद्रों के बच्चों के लिए दुग्ध वितरण योजना का भी शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा सीएम 1 लाख 10 हजार लाडली लक्ष्मी योजना का लाभ देंगे.

2- कवर्धा: वन मंत्री मोहम्मद अकबर आज कवर्धा दौरे पर, मृतक आदिवासी के परिजनों से करेंगे मुलाकात

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के वन मंत्री मोहम्मद अकबर आज कवर्धा का दौरा करेंगे. इस दौरान वे बालसमुंद गांव पहुंचकर मृतक आदिवासी झामसिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगे. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश पुलिस की गोली से मारे गए आदिवासी पर मध्य प्रदेश सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार आमने-सामने हैं. वनमंत्री मोहम्मद अकबर मामले की जांच के लिए मध्य प्रदेश सीएम और गृह मंत्री को पत्र लिख चुके हैं.

3- कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झूमाझटकी, वीडियो वायरल

ग्वालियर: ग्वालियर दौरे पर गए कैबिनेट मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रद्युम्न सिंह तोमर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा. शहर में कांग्रेसियों द्वारा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ झड़प भी हो गई. जहां उनकी गाड़ी और उनके पास पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए. कैबिनेट मंत्री के साथ हुई इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है.

4 - मौत के बाद भी मुक्ति नहीं, चिता स्थान न मिलने से परिसर में अंतिम संस्कार

जबलपुर: शहर के रानीताल श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम में चितास्थान पर जगह नहीं मिली तो परिसर में ही शव को दहन कर दिया गया. तस्वीर आपको विचलित कर सकती है क्योंकि परंपराओं के अनुसार मुक्तिधाम में उचित स्थान पर ही शव का अंतिम संस्कार किया जाता है लेकिन इन दिनों जबलपुर में कोरोना संक्रमित एवं संदिग्ध मरीजों के अंतिम संस्कार के लिए जगह मिलना भी मुश्किल नजर आ रहा है.

5- फर्जी सोसायटी मामले में सरकारी गवाह बने रजा मुराद, कहा- प्यारे मियां से कोई संबंध नहीं

भोपाल: प्यारे मियां की फर्जी सोसायटी के मामले में फिल्म कलाकार रजा मुराद सरकारी गवाह बने हैं. श्यामला हिल्स थाने में उनसे प्यारे मियां की सोसायटी में उनका नाम होने को लेकर पूछताछ की गई है. पुलिस ने उनके बयान दर्ज किए हैं. रजा मुराद ने प्यारे मियां से संबंध होने से इंकार कर दिया. इस मौके पर रजा मुराद ने कहा कि मेरी प्यारे मियां साहब से कभी मुलाकात नहीं हुई है और न उनसे मेरा कोई संबंध रहा है.

Watch Live TV-

Trending news