रायपुर-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिर हुआ एक बड़ा हादसा, 2 की गई जान, एक की हालत गंभीर

कबीरधाम जिला से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे रायपुर-जबलपुर मार्ग में ग्राम पगवाहि के पास एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इससे बाइक सवार दो लोग की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

रायपुर-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिर हुआ एक बड़ा हादसा, 2 की गई जान, एक की हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

सतीश तांबोली/कबीरधाम: कबीरधाम जिला से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे रायपुर-जबलपुर मार्ग में ग्राम पगवाहि के पास एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इससे बाइक सवार दो लोग की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे रायपुर रेफर किया गया है.

पुलिस के मुताबिक नारायण चन्द्रवंशी, सुखनंदन चन्द्रवंशी दोनों रिस्ते में जीजा साले हैं. साथ में प्रकाश झारिया नाम का भी युवक एक बाइक पर सवार होकर चिल्फी की ओर जा रहे थे. इसी बीच अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक से गिरने के बाद ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि तीसरा भी गंभीर रूप से घायल हो गया. एक्सीडेंट के काफी देर बाद जब लोग वहां से गुजरे तो उनकी हादसे की जानकारी हुई. इसके बाद चिल्फी पुलिस को जानकारी दी गई. जिन्हें 112 की सहायता से बोड़ला के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पॉकेट में रखा था मोबाइल, अचानक आने लगी तेज आवाज, हाथ में लेते ही हुआ ब्लास्ट

सुखनंदन व नारायण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि प्रकाश को गम्भीर हालात में रायपुर रेफर किया गया है. वहीं रात होने व घायल की स्थिति ठीक नहीं होने के कारण दुर्घटना के सही कारणों व चिल्फी की ओर जाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. चिल्फी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आपको बता दें कि पिछले 1 सप्ताह पहले भी ऐसी ही घटना हुई थी, जिसमें बोड़ला के नायब तहसीलदार सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी. इसके बावजूद पुलिस मुस्तैदी से रोड पर पैट्रोलिंग नहीं करती है.

WATCH LIVE TV