मंदसौर में जान पर बन आया जहरीला जाम, तीन की मौत दो की हालत बेहद गंभीर

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और अधिकारियों ने घटनाक्रम की पुष्टि की है. हालांकि मृतकों की मौत जहरीली शराब से हुई या नहीं हुई. इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी. 

मंदसौर में जान पर बन आया जहरीला जाम, तीन की मौत दो की हालत बेहद गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम खखराई में शराब पीने के बाद तीन युवकों की मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल 2 को जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है. आशंका जताई जा रही है कि जहरीली शराब पीने से तीनों की मौत हुई है. घटना की खबर लगते ही गांव में सनसनी फैल गई है. लोगों में डर का माहौल है. पुलिस जांच में जुटी है.

जहरीली शराब से तीन युवकों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया था. घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम गांव में पहुंची है. विवेचना की जा रही है, परिजनों ने बताया कि मृतकों ने शराब का सेवन किया था. हालांकि वे शराब में कहां से लेकर आए थे, इस बारे में उनके पास किसी तरह की जानकारी नहीं है. वहीं दोनों इलाजरत युवक भी इस संबंध में अभी बयान नहीं दे पाए हैं.

नाबालिग की डिलीवरी कराई, पैदा होते ही नवजात को बेचा, एक छोटी गलती ने खोल दी पोल

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है और अधिकारियों ने घटनाक्रम की पुष्टि की है. हालांकि मृतकों की मौत जहरीली शराब से हुई या नहीं हुई. इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी. लेकिन प्रथम दृष्टया यह मामला जहरीली शराब पीने से मौत का ही लगता है.

WATCH LIVE TV