हाथियों के झुंड ने पिता समेत दो बच्चों को कुचला, दो दिन पहले ही तोड़े थे किसानों के मकान
Advertisement

हाथियों के झुंड ने पिता समेत दो बच्चों को कुचला, दो दिन पहले ही तोड़े थे किसानों के मकान

इस इलाके में हाथियों के हमले का यह कोई पहला हमला नहीं है. दो दिन पहले रविवार को भी जंगली हाथियों के झुंड ने खाने की तलाश में गांव वालों के दो कच्चे मकानों को तोड़ दिया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

संजय लोहानी/ सीधीः मध्य प्रदेश के सीधी, सतना और छिंदवाड़ा जिलों में बीते कुछ महीनों से हाथियों ने आतंक मचा रखा है. उनके आतंक का शिकार इस बार सीधी जिले के तीन व्यक्ति हुए, जिनमें दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं. छत्तीसगढ़ के जंगलों से सोमवार देर रात हाथियों का झुंड आया और गांव के एक पिता और उसके दो पुत्रों को कुचलता हुआ वहां से चले गया.

यह भी पढ़ेंः- CM बघेल की सुरक्षा में सेंध, राजकीय विमान में भाजपा नेता ने कराया वेडिंग फोटोशूट, Photo Viral

दो दिन पहले ही तोड़े थे कच्चे मकान
मामला सीधी जिले के आदिवासी क्षेत्र खेरी गांव का है. जहां सोमवार देर छत्तीसगढ़ के जंगलों से हाथियों का झुंड आया और पिता समेत दो मासूमों को कुचलता हुआ चला गया. बता दें कि इस इलाके में हाथियों के हमले का यह कोई पहला हमला नहीं है. दो दिन पहले रविवार को भी जंगली हाथियों के झुंड ने खाने की तलाश में गांव वालों के दो कच्चे मकानों को तोड़ दिया था.

दर्जन भर गांव खतरे में गुजार रहे जिंदगी
बताया गया है कि हाथी छत्तीसगढ़ के संजय टाइगर रिजर्व के थे. इस इलाके में आने वाले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के दर्जनभर गांववासी हाथियों की दहशत में ही अपना जीवन यापन कर रहे हैं. दो दिन पहले हुए हमले में हाथी घर में रखा खाना खा गए, बर्तनों को तोड़ दिया, यहां तक कि घर में मौजूद कपड़े, कुर्सियां, चारपाई समेत बिजली मीटर को भी क्षतिग्रस्त कर गए थे.

यह भी पढ़ेंः- Aadhaar Card: अब बच्चों का भी बनेगा आधार कार्ड, यहां जानें किन डॉक्यूमेंट्स की होगी जरूरत

यह भी पढ़ेंः- भोपाल: MP नगर मल्टीलेवल पार्किंग के 400 मीटर दायरे में कार पार्किंग पर लगेगा जुर्माना

WATCH LIVE TV

Trending news