स्कूल से घर लौट रही छात्रा को युवक ने बीच रास्ते में रोका और कुल्हाड़ी से उड़ा दी गर्दन
Advertisement

स्कूल से घर लौट रही छात्रा को युवक ने बीच रास्ते में रोका और कुल्हाड़ी से उड़ा दी गर्दन

स्कूल से वापस घर लौट रही छात्रा पर युवक ने हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

बालाघाट जिले में छात्रा की हत्या

बालाघाटः बालाघाट जिले से एक छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां स्कूल से घर लौट रही छात्रा की गर्दन पर अज्ञात युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

स्कूल लौटते वक्त किया हमला 
बालाघाट जिले के किरनापुर थाना अंतर्गत किन्ही चौकी के कोदोबर्रा गांव में मार्ग पर नाले के पास से कुछ दूरी पर ही दोपहर साढ़े 3 बजे छात्रा साईकिल से स्कूल से अपने घर जा रही थी. तभी एक अज्ञात युवक ने कुल्हाड़ी से उसके गर्दन पर प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया. लड़की उम्र 16 साल बताई जा रही है. 

अचानक से किया हमला 
मृतक लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की किन्ही गांव के शासकीय हायर सेकण्डरी स्कूल ग्यारहवीं में पढ़ती थी. वह हर दिन साईकिल से अपनी सहेलियों के साथ आती-जाती थी. 6 सितंबर को भी वह हर दिन की तरह स्कूल से जब अपने घर वापस लौट रही थी. तभी किन्ही और कोदोबर्रा गांव के बीच बने नाले से कुछ दूरी झाड़ियों में एक युवक कुल्हाड़ी लिए हुए छिपा बैठा था. जैसे ही छात्रा नाले के पास पहुंची तो वह युवक कुल्हाड़ी लिए अचानक निकलकर आया और छात्रा की साईकिल रोकर उस पर हमला कर दिया. जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. 

सहेलियों ने दी मामले की सूचना 
छात्रा के साथ जा रहा उसकी सहेलियों ने तुरंत मामले की सूचना छात्रा के परिजनों और गांववालों को दी. जिसके बाद ग्रामीण और लड़की के परिजन मौके पर पहुंचे. वही मामले की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जब तक गांववाले मौके पर पहुंचे तब तक अज्ञात आरोपी युवक वहां से भाग चुका था. वहीं घटना के बाद पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए किरनापुर के अस्पताल भिजवाया है. 

बाद में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों का हुजुम जमा हो गया. बालाघाट एसपी अभिषेक तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी का नाम किरण मर्सकोले है जो कोदोबर्रा गांव का ही रहने वाला है. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक ने किन कारणों से युवती की हत्या की है इस बारे में पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः गोटमार मेलाः झंडा टूटते ही पांढुर्ना और सांवरगांव के बीच जमकर बरसे पत्थर, 350 से ज्यादा घायल

WATCH LIVE TV

Trending news