केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़े BJP के बड़े नेता, "मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा"
Advertisement

केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़े BJP के बड़े नेता, "मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा"

गुस्से भरे लहजे में अजय चंद्राकर ने भूपेंद्र सवन्नी से कहा कि "जाओ जाकर चमाचागिरी करो, मुझसे जरा ठीक से बिहेव किया करो, वरना मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा". यह पूरा मामला बैठक के दौरान सीसीटीवी में कैद हो गया. 

आपस में भिड़े पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और बीजेपी नेता भूपेंद्र सवन्नी

रायपुरः रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के कार्यक्रम में उस वक्त हंगामा मच गया जब बीजेपी के दो बड़े नेता आपस में भिड़ गए. मामला बैठक व्यवस्था को लेकर बताया जा रहा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी के बीच विवाद हो गया. 

''मुझसे जरा ठीक से बिहेव किया करो, वरना मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा"
दरअसल, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी रायपुर में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं को साथ बैठक कर रहे थे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी मौजूद थे. कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को बैठक व्यवस्था पसंद नहीं आई. कुछ देर बाद ही उनकी बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी से तनातनी शुरू हो गई. जहां गुस्से भरे लहजे में अजय चंद्राकर ने भूपेंद्र सवन्नी से कहा कि "जाओ जाकर चमाचागिरी करो, मुझसे जरा ठीक से बिहेव किया करो, वरना मैं तुम्हें ठीक कर दूंगा". यह पूरा मामला बैठक के दौरान सीसीटीवी में कैद हो गया. 

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पारित किया प्रस्ताव, राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाओ

केंद्रीय मंत्री ने शांत कराया मामला 
बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच बढ़ती तनातनी को देखते हुए केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी को हस्तक्षेप करना पड़ा. जिसके बाद मामला शांत हुआ. लेकिन कुछ देर बाद अजय चंद्राकर नाराज होकर बैठक से निकल गए. खास बात यह है कि इस बैठक में प्रदेश के सभी बड़े नेता मौजूद थे. 

विवाद की स्थिति साफ नहीं 
बताया जा रहा है कि अजय चंद्राकर बैठक व्यवस्था को लेकर नाराज हुए थे. हालांकि इस बात की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई कि उनके और भूपेंद्र सवन्नी के बीच अचानक से विवाद क्यों शुरू हो गया. लेकिन दोनों नेताओं की झड़प से बीजेपी की अंदरूनी गुटबाजी जरूर खुल कर सामने आ गई. 

ये भी पढ़ेंः ढाई महीने गायब रहने के बाद सामने आए कंप्यूटर बाबा, लेकिन मध्य प्रदेश नहीं छत्तीसगढ़ में

WATCH LIVE TV

Trending news