BSNL का बंपर ऑफर, 31 जनवरी तक फ्री में 4G सिम कार्ड देने का किया ऐलान

 BSNL ने इस विषय में ऑफिशियल जानकारी देते हुए केरल में रह रहे यूजर्स को 31 जनवरी, 2021 तक फ्री में नया 4G सिम कार्ड लेने के लिए कहा है. 

BSNL का बंपर ऑफर, 31 जनवरी तक फ्री में 4G सिम कार्ड देने का किया ऐलान

नई दिल्ली: जो लोग नेटवर्क ना आने से परेशान हैं और नया सिम खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए बढ़िया ऑफर है. BSNL ने अपने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम देने का ऐलान किया है. ये ऑफर 31 जनवरी 2021 तक के लिए ही सिमित है. जिन ग्राहकों को ये सिम चाहिए वह जल्दी करें.

ये भी पढ़ें-Paytm से भी बुक कर सकते हैं रेलवे टिकट, जानिए क्या है बुकिंग का तरीका

बता दें कि BSNL इससे पहले चुनिंदा टेलिकॉम सर्किल्स के लिए ही यह ऑफर लाई थी. लेकिन इस बार केरल सर्किल में रह रहे यूजर्स भी इस ऑफर का फायदा ले सकते हैं. वैसे तो BSNL के 4G सिम कार्ड की कीमत आमतौर पर 20 रुपये होती है लेकिन 31 जनवरी तक BSNL कुछ शर्तों के साथ इसे फ्री में दे रही है. BSNL ने इस विषय में ऑफिशियल जानकारी देते हुए केरल में रह रहे यूजर्स को 31 जनवरी, 2021 तक फ्री में नया 4G सिम कार्ड लेने के लिए कहा है. 

ये भी पढ़ें-BUDGET 2021-22: भारतीय बजट के बारे में 20 ऐसे रोचक तथ्य जो आप शायद न जानते हों, यहां पढ़ें

ये हैं शर्तें
ये ऑफर उन यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो अपना नंबर BSNL पर पोर्ट कराने की सोच रहे हैं. साथ ही जो यूजर्स 100 रुपये या ज्यादा के फर्स्ट रिचार्ज कूपन FRC के साथ सब्सक्राइब करेंगे, उन्हें ये सिम कार्ड बिना किसी अतिरिक्त शुल्क मिल जाएगा.

केरल सर्किल में MNP PortIn या नए ग्राहक पास के  BSNL स्टोर या  BSNL रिटेलर शॉप पर जाकर फ्री 4G सिम कार्ड पा सकते हैं. सिम कार्ड पाने के लिए यूजर्स को सभी जरूरी दस्तावेज सबमिट करने अनिवार्य है.

Watch LIVE TV-