Chhattisgarh में सेक्सटॉर्शन में फंसी युवती, भरोसा दिलाकर युवक ने ऐसे बनाया शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2317655

Chhattisgarh में सेक्सटॉर्शन में फंसी युवती, भरोसा दिलाकर युवक ने ऐसे बनाया शिकार

Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर एक युवक ने युवती को सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाकर 5 लाख रूपए हड़प लिए. इसे लेकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 

Chhattisgarh में सेक्सटॉर्शन में फंसी युवती, भरोसा दिलाकर युवक ने ऐसे बनाया शिकार

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, बता दें कि यहां पर एक युवती सेक्सटॉर्शन शिकार हो गई, इसके बाद युवती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस  मामला दर्ज करके पूरी तरह एक्टिव हो गई है और आरोपी के तलाश में जुट गई है, जानिए कैसे युवक के झांसे में आई युवती.

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है, यहां पर एक युवती सेक्सटॉर्शन का शिकार हुई है,  युवती पिछले कई सालों से इंस्टाग्राम चला रही थी और लगातार इंस्टाग्राम में सफरिंग भी कर रही थी, इसी बीच उसकी एक युवक से इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई जिसके बाद युवक ने युवती से दोस्ती की और धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी, इसके बाद युवक और युवती वीडियो कॉल पर बात करने लगे इसी बीच युवती एक दिन आरोपी के झांसे में आ गई.

युवती और युवक की बातचीत इतनी बढ़ गई कि युवती वीडियो कॉल पर बातचीत कर रही थी इसी बीच युवक ने न्यूड वीडियो कॉल की डिमांड कर डाली, युवती ने भरोसा करते हुए न्यूड वीडियो कॉल की जिसका युवक ने वीडियो बना लिया वीडियो बनाने के बाद महिला को ब्लैकमेल करने लगा.

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि महिला ने पहले उसे 5 लाख ₹ दे दिए लेकिन वह और भी पैसे की डिमांड करने लगा तब युवती ने तंग आकर नंदनी थाने में लिखित में शिकायत दर्ज कराई, शिकायत मिलते ही नंदिनी थाने के पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की टीम को केस भेज दिया है जिसके बाद अब सायबर एक्सपर्ट की टीम एक्टिव हो चुकी है, बता दें कि इंस्टाग्राम आईडी के जरिए अब आरोपी की तलाश की जा रही है फिलहाल विवेचना जारी है. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस आरोपी को कितने दिन में कब्जे में लेती है. बता दें कि इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. 

Trending news