''मेरे को सुनाई ही नहीं दिया आप क्या बोले'' शराबबंदी के सवाल पर CM बघेल के मंत्री ने दिया हैरान करने वाला जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh928910

''मेरे को सुनाई ही नहीं दिया आप क्या बोले'' शराबबंदी के सवाल पर CM बघेल के मंत्री ने दिया हैरान करने वाला जवाब

मंत्री अमरजीत भगत के बयान पर बीजेपी हमलावर नजर आ रही है. 

अमरजीत भगत,संस्कृति मंत्री, छत्तीसगढ़

सत्य प्रकाश/ रायपुरः छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री से जब शराबबंदी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेहद अजीबो-गरीब जवाब दिया. उनके इस बयान पर अब छत्तीसगढ़ में हंगामा शुरू हो गया है. क्योंकि 2018 विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में किया था शराबबंदी का वादा किया था. 

''मेरे को सुनाई ही नहीं दिया आप क्या बोले''
पूरा मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है कि, छत्तीसगढ़ के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत राजनांदगांव के दौरे पर थे, वह मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने डोंगरगढ़ पहुंचे थे. दर्शन करने के बाद जब एक पत्रकार ने मंत्री अमरजीत भगत से शराबबंदी को लेकर सवाल पूछा तो पहली बार में मंत्री भगत ने कहा- " मेरे को सुनाई नहीं दिया". जब पत्रकार ने फिर अपना सवाल दोहराया तो अमरजीत भगत ने उसे बेहद आराम से सुना तो जरूर लेकिन जवाब दिया कि "मेरे को सुनाई ही नहीं दिया आप क्या बोले" और मुस्कुराते हुए निकल गए. 

मंत्री अमरजीत भगत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसपर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. वहीं बीजेपी ने इस मुद्दे को हाथों-हाथ लिया है. बीजेपी ने शराबबंदी को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

रमन सिंह ने साधा निशाना
अमरजीत भगत के इस बयान पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर निशाना साधा. रमन सिंह ने लिखा कि ''छत्तीसगढ़ सब याद रखेगा!,कांग्रेस को चुनाव से पहले से सब सुनाई देता था और सब दिखाई देता था. अब न सुनाई देता है, न ही दिखाई देता है. इसलिए जनता कह रही है - वक्त है पछताव का!.'' इसके अलावा बीजेपी नेता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा है कि "कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा कर सरकार में आने के बाद वादाखिलाफी की है. सरकार के ढाई साल बीतने के बाद अब मंत्रियों को शराबबंदी के सवाल नहीं सुनाई दे रहे है. अगले ढाई साल बाद चुनाव के वक्त जनता कांग्रेस की आवाज नहीं सुनेगी''.

कांग्रेस ने किया पलटवार 
वहीं बीजेपी के हमलावर होने के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार करते हुए शराबबंदी के मसले पर सरकार और मंत्री का बचाव किया है. कांग्रेस प्रवक्ता रमेश वर्लियानी ने कहा है कि "15 सालों तक शराब की नदी बहाने वाली बीजेपी को इस मसले पर कुछ भी बोलने का हक नहीं है. सरकार शराबबंदी की ओर आगे बढ़ रही है और इस दिशा में कई कदम उठाए गए हैं".

ये भी पढ़ेंः रायपुर को जल्द मिल सकती है यह बड़ी सौगात, राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं होंगी बेहतर

WATCH LIVE TV

Trending news