सतना में बड़े सख्त नजर आए CM मोहन यादव, जानिए किसे कहा 'इनकी हिम्मत-हिमाकत तो देखिए'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2063090

सतना में बड़े सख्त नजर आए CM मोहन यादव, जानिए किसे कहा 'इनकी हिम्मत-हिमाकत तो देखिए'

CM Moha Yadav News: पटनाखुर्द गांव मे विकसित भारत यात्रा में पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कहा कि रामलला का समय चल रहा है. इसलिए अयोध्या, चित्रकूट और सतना वालों को तो समय और भी अद्भुत लग रहा होगा. इसी के साथ उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

सतना में बड़े सख्त नजर आए CM मोहन यादव, जानिए किसे कहा 'इनकी हिम्मत-हिमाकत तो देखिए'

Satna  News: सतना। पटनाखुर्द गाव मे विकसित भारत यात्रा में आए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि रामलला का समय चल रहा है. इसलिए अयोध्या,चित्रकूट और सतना वालों को तो समय और भी अद्भुत लग रहा होगा. सतना और चित्रकूट की इस धरती को परमात्मा ने अलग ही आशीर्वाद है. यहां राम रहे, नील कमल सब रहे, जिसे भी कष्ट होता है उसके कष्ट चित्रकूट की धरती हरण कर लेती है. यहीं हनुमान जी ने गोस्वामी तुलसीदास जी को भगवान के दर्शन कराए थे.

कांग्रेस पर तंज
सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए. लेकिन, इनका भाग्य फूट गया इसीलिए बेशर्मी से कह रहे हैं कि हम नहीं जाएंगे. निमंत्रण ना मिले तो कोई जा न पाए बात दूसरी है. लेकिन, कांग्रेस की हिम्मत- हिमाकत देखिए. उसने लिख कर दिया है कि प्रभु राम का निमंत्रण ठुकरा रहे हैं. हम आप मिलकर उन्हें उनके हाल पर छोड़ेंगे जिनके भाग्य फूटे हैं.

अगर भगवान राम ने वनवास की तरफ कदम बढ़ाया तो उन्होंने अपने पुरुषार्थ से रावण का वध तो किया. गरीब वनवासियों के साथ समय गुजार कर उनके जीवन को भी धन्य किया. देश की आजादी के बाद हम भगवान राम पर गर्व क्यों न करें? ये कांग्रेस की समझ मे नहीं आया. निमंत्रण को ठुकराएंगे तो जनता कभी माफ नहीं करेगी. अभी कौन सा चुनाव है जो राजनीति कर रहे हैं. अभी भी वक्त है 22 तारीख को पूरे दुनिया के हिंदुओं से कांग्रेस माफी मांग ले.

पीएम मोदी की तारीफ
पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि गुजरात के बड़नगर से निकला एक बच्चा आज भारत के प्रधानसेवक के रूप में लोकतंत्र को शीश झुकाते हुए जनतंत्र को गौरवांवित किया. आज पूरी दुनिया मे भारत का नाम है. भारत ने मानव संपदा को आधार बनाकर अपनी ताकत दिखाई है. हर साधन,संसाधन से सम्पन्न हैं.

विकसित भारत रथ पर क्या कहा?
ये रथ सिर्फ गाड़ियां नहीं हैं मोदी जी की गारंटी हैं. कभी रसोई गैस अमीरों की चीज थी लेकिन अब घर घर मे गैस है। भाजपा सरकार ने जनता का दर्द समझा। मोदी की गारंटी एक एक शब्द पर खरा उतरने वाली है। शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा की नीतियों रीतियों पर चलते हुए जनकल्याण के कार्य लगातार जारी रखे। सतना जिले से जो प्यार चुनाव में मिला,जनता ने जो सरकार बनाई उसका आभार भी व्यक्त करता हूं। 

लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं
सीएम मोहन यादव ने कहा कि कोई पीएम अपने से नहीं बन जाता. पूरा देश उसे निर्वाचित करता है. ऐसे पीएम को ठुकरा कर कांग्रेस ने पूरे लोकतंत्र पर प्रश्न खड़े किए हैं. कई लोग कांग्रेस छोड़ रहे हैं. इस देश मे हिंदुओं को नाराज कर के नहीं चला जा सकता.

Trending news