छिंदवाड़ा पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान, कमलनाथ के सामने लगाए चौके-छक्के
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1124151

छिंदवाड़ा पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान, कमलनाथ के सामने लगाए चौके-छक्के

छिन्दवाड़ा में खेले जा रहे सांसद कप क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन फाइनल मैच के साथ हुआ. प्रतियोगिता में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भी शिरकत की.

छिंदवाड़ा पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान, कमलनाथ के सामने लगाए चौके-छक्के

छिन्दवाड़ा: छिन्दवाड़ा में खेले जा रहे सांसद कप क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन फाइनल मैच के साथ हुआ. प्रतियोगिता में पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर यूसुफ पठान ने भी शिरकत की. यहां उन्होंने जमकर चौके-छक्के भी लगाए.

कमलनाथ की शिवराज सरकार से मांग, MP में लागू हो पुरानी पेंशन योजना

बता दें कि सांसद कप क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व छिन्दवाड़ा सांसद नकुलनाथ के साथ पूर्व अंतरराष्ट्रीय  क्रिकेटर यूसुफ पठान पहुंचे. खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए यूसुफ पठान ने इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान में उतरकर खिलाड़ियों के साथ मैच भी खेला.

सीएम कमलनाथ भी थे मौजूद
उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए छिन्दवाड़ा के क्रिकेट मैदान की तारीफ की. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ी में खेल भावना का होना आवश्यक है.

हर साल होता आयोजन
बता दें कि छिन्दवाड़ा में खेल प्रतिभाओं को उभारने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ के निर्देश पर लगातार खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है. प्रतियोगिता की विजयी टीम व उनके खिलाड़ियों को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ ने पुरुस्कार वितरण किया.

WATCH LIVE TV

Trending news