लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रात भर रौंदती रही गाड़ियां, सड़क पर बिखरा मिला शव, बची सिर्फ एक अंगुली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2063570

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रात भर रौंदती रही गाड़ियां, सड़क पर बिखरा मिला शव, बची सिर्फ एक अंगुली

Agra Accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस- वे पर एक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ. बता दें कि एक्सप्रेव- वे (Lucknow Agra Expressway Accident) पर रात भर युवक के शव को गाड़ियां रौंदती रही जिसकी वजह से शव के चिथड़े उड़ गए हैं. 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रात भर रौंदती रही गाड़ियां, सड़क पर बिखरा मिला शव, बची सिर्फ एक अंगुली

Agra Accident: उत्तर प्रदेश (UP News) के सबसे अच्छे एक्सप्रेस- वे में शुमार लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस- वे (Lucknow Agra Expressway Accident) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिस सुनने के बाद लोगों की रूह कांप जा रही है.  बता दें कि इस एक्सप्रेस- वे पर क्षत- विक्षत शव मिला है, इसमें युवक को अनियंत्रित वाहन रात भर रौंदते रहे और कोहरे की वजह स किसी की नजरें नहीं पड़ी. रौंदते- रौंदते बस युवक की एक अंगुली बची है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

नहीं हो सकी शिनाख्त 
युवक के ऊपर से कोहरी की वजह से रात- भर गाड़ियां गुजरी जिसकी वजह से शव पूरी तरह से क्षत- विक्षत हो गया है और सिर्फ एक अंगुली ही सुरक्षित बच पाई है. ऐसे में युवक की पहचान नहीं हो पाई है. 

पूरे मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद थाने के प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर एक युवक की मौत की सूचना मिली थी. पूरी रात शव के ऊपर से गाड़ियों के गुजरने की वजह से शव बुरी तरह से क्षत- विक्षत हो गया है और सिर्फ एक अंगुली ही साफ बची है. फॅारेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट की मदद से शव की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 

इस पर उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि घना कोहरा होने की वजह से सड़क पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, जबकि हमारी सुरक्षा की गाड़ियां लगातार गश्त करती हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Weather Update: MP में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, छत्तीसगढ़ में भी गिरा पारा, जानें अपने जिले का हाल

बता दें कि लखनऊ आगरा एक्सप्रेस- वे उत्तर प्रदेश के सबसे अच्छे एक्सप्रेस- वे में शुमार होता है. ये लखनऊ और आगरा के बीच बनाया गया है. लखनऊ से आगरा तक की दूसरी 302 किमी है.  एक्सप्रेस-वे के दोनों ओर लोहे की पांच फीट ऊंची जाली उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के द्वारा लगवाई जा रही है. बता दें कि इससे तेज रफ्तार वाहनों के सामने अचानक आने वाले जानवरों पर रोक लग सकेगी. लेकिन इसी बीच से बुरा हादसा हुआ है जिससे लोगों का दिल दहल जा रहा है.

Trending news