कानून के हाथ लंबे हैं: सोशल मीडिया पर पुलिस को दिया था चैलेंज, फिर वो हुआ जो आरोपी ने सोचा नहीं होगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2024128

कानून के हाथ लंबे हैं: सोशल मीडिया पर पुलिस को दिया था चैलेंज, फिर वो हुआ जो आरोपी ने सोचा नहीं होगा

Dhar News: धार जिले में दुष्कर्म के एक आरोपी ने सोशल मीडिया पर पुलिस को चैलेंज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने कुछ ऐसा किया जो आरोपी ने सोचा भी नहीं होगा. मामला चर्चा में बना हुआ है. 

धार न्यूज

MP News: कहावत है 'कानून के हाथ लंबे होते हैं' जिससे कोई नहीं बच पाता. एमपी पुलिस ने इस बात को एक बार फिर सही साबित किया है. क्योंकि दुष्कर्म के एक आरोपी ने पुलिस को सोशल मीडिया पर उसे पकड़ने का चैलेंज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने कुछ ऐसा किया कि आरोपी सीधे पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गया. पुलिस ने पूरे मामले कुछ इस तरह काम किया कि आरोपी को कुछ पता भी नहीं चला और कानून के हाथ उसके गिरेबान तक पहुंच गए. अब आरोपी सलाखों के पीछे हैं. 

आरोपी ने सोशल मीडिया पर दिया था चैलेंज 

दरअसल, पूरा मामला धार जिले के मनावर थाने से जुड़ा है. लुनेरा गांव में रहने वाली एक युवती ने उज्जैन जिले के नरवर में रहने सचिन नाम के युवक के खिलाफ शादी का दिलासा देकर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. लेकिन इसी बीच आरोपी सचिन ने पुलिस को इंस्टाग्राम व फेसबुक पर चैलेंज देते हुए कहा कि 'मैं 376 कम आरोपी हूं, यदि मुझे ढूंढ सको तो ढूंढ लो.' 

ये भी पढ़ेंः क्यों शिवराज सिंह चौहान को मिल सकती है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की कमान, ये रहे 5 कारण

पुलिस ने गुजरात से आरोपी को पकड़ा 

आरोपी का चैलेंज मिलने के बाद पुलिस तेजी से एक्टिव हुई. पुलिस को चैलेंज देने के बाद आरोपी सोशल मीडिया से भी दूर हो गया और उसने मोबाइल और व्हाट्सएप का इस्तेमाल करना भी बंद कर दिया. लेकिन पुलिस ने आरोपी का पता कर लिया. आरोपी सचिन गुजरात के मोरबी में एक टाइल्स फैक्ट्री में ड्राइवरी का काम कर रहा था. उसे लग रहा था कि पुलिस उस तक नहीं पहुंच पाएगी. लेकिन जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसे होश उड़ गए. 

आरोपी ने भागने की थी कोशिश 

इस दौरान पुलिस को देखकर आरोपी ने भाग कर बचने की पूरी कोशिश की. वह करीब एक किलोमीटर तक दौड़ा और उसके बाद पानी की नहर में छलांग लगा दी. लेकिन एसआई नीरज कोचले ने भी नहर में छलांग लगाकर आखिरकार आरोपी को धरदबोचा. पुलिस फिलहाल आरोपी को लेकर धार पहुंच गई है. मामले में एसडीओपी धीरज बब्बर ने बताया कि पुलिस ने धारा 376 के फरार सचिन को गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपी ने सोशल मीडिया पर पुलिस को चैलेंज किया था, ऐसे में पुलिस ने चुनौती को स्वीकार करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ेंः फिर चर्चा में कैलाश विजयवर्गीय, कहा-मैं बड़ा आदमी, क्या होगी सरकार में भूमिका ?

Trending news