बुजुर्ग घर से थे लापता, अब मिली जली लाश, शव को नोच रहे थे कुत्ते

सागर (sagar) में बुधवार की शाम से लापता हुए एक बुजुर्ग की जली हुई लाश मिली. जब पुलिस मौके पर पहुंची तब कुत्ते बुजुर्ग के शव को नौंच रहे थे.   

बुजुर्ग घर से थे लापता, अब मिली जली लाश, शव को नोच  रहे थे कुत्ते
बुजुर्ग के शव को नोच रहे थे कुत्ते

सागरः सागर (sagar) शहर के कैंट थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की लाश जली हुई मिली. लाश को कुत्ते नौंच रहे थे. जैसे ही यहां से गुजरने वाले लोगों की नजर लाश पर पड़ी तो तत्काल पुलिस को जानकारी दी गई. बुजुर्ग का एक पैर और आधा शरीर गायब मिला था. 

घर से अचानक गायब हुए थे बुजुर्ग 
मामला सागर शहर के कैंट थाना क्षेत्र का है. दरअसल, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी की भैसा पहाड़ी पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है, जिससे कुत्ते नोच  रहे हैं. इसके बाद कैंट पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची, मृतक की शिनाख्त पास के ही कालोनी में रहने वाले सरदार जेमल सिंह के रूप में हुई है. जो बुधवार की शाम से ही घर से गायब थे. मृतक की उम्र  85 साल के आसपास बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः जमीन छुड़ाने चाचा की हत्या कर बन गए बागी, 70 मर्डर, 250 से ज्यादा डकैती, लेकिन आज हैं गांधीवादी

शव को जानवर खा गए 
इस मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने यह बात स्वीकार की है कि बुजुर्ग के शव को जानवर खा गए, क्योंकि जब पुलिस मौके पर पहुंची तब कुत्ते शव को नौंच रहे थे, यह घटना देखकर लोग हैरान रह गए. पुलिस ने बताया कि शव के नाम पर कुछ हड्डियां ही मिली हैं, जबकि कुछ दूरी पर बुजुर्ग के पैर का एक हिस्सा मिला है जो जला हुआ था. 

सुसाइड नोट में भी मिला 
घटना को लेकर केंट थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि जहां पर बुजुर्ग का शव मिला है, उसी जगह पर कुछ टायर भी जले हुए मिले हैं. इसके अलावा मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें सिर्फ दुनिया को अलविदा कहने की बात लिखी है. ऐसे में यह कहना फिलहाल मुश्किल है कि बुजुर्ग ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है. 

पुलिस का कहना है कि फिलहाल बुजुर्ग के बेटे ने मामले को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है. जबकि मृतक के सभी परिजनों के बयान भी दर्ज किए गए हैं. लेकिन बड़ा सवाल यह है कि जब बुजुर्ग घर से गायब हुए थे तो इस बात की जानकारी उनके परिजनों ने पुलिस को क्यों नहीं दी. ऐसे में इस घटना पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. इसलिए पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ेंः झाड़ियों में पडी मिली थी जिस लड़की की लाश, 24 घंटे बाद हो पाई शिनाख्त

WATCH LIVE TV