सिंधिया राज घराने के सरदार की पौत्री से मांगा दहेज, ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज
Advertisement

सिंधिया राज घराने के सरदार की पौत्री से मांगा दहेज, ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज

सिंधिया घराने के करीबी सरदार संभाजी राव आंग्रे की पोती (कात्यायनी) की शिकायत पर ग्वालियर के महिला थाना पुलिस ने उनके पति अर्जुन काक, ससुर रिटायर्ड कर्नल अनिल काक, सास मंगेश काक पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है.

सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: सिंधिया घराने के करीबी सरदार संभाजी राव आंग्रे की पोती (कात्यायनी) की शिकायत पर ग्वालियर के महिला थाना पुलिस ने उनके पति अर्जुन काक, ससुर रिटायर्ड कर्नल अनिल काक, सास मंगेश काक पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया है. दरअसल पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति अर्जुन ने दहेज में मिले एक करोड़ रुपए से अधिक के सोने के जेवर, हीरे, जवाहरात रख लिए है. इसके बाद वे अब पिता तुलाजीराव की 1951 मॉडल की विंसेंट रॉल्स रॉयस कार और मुंबई में एक फ्लैट की मांग कर रहे हैं.

चिंतामन गणेश स्टेशन उद्घाटन से पहले विवादों में घिरा, उर्दू में लिखा नाम पोता गया

यह है मामला
दरअसल पीड़िता कात्यायनी की शादी 18 अप्रैल 2018 को हुई थी. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि अर्जुन काक से शादी की रस्में ऋषिकेश में हुई थीं. अर्जुन काक की मां मंगेश काक का संबंध इंदौर राजघराने से बताया जाता है. इसके बाद घर में रेनोवेशन का काम होने की बात कहकर पति, सास व ससुर मुझे नहीं ले गए और जून 2018 तक यही कहते रहे. इस पर पिता ने अपने परिवारिक मित्र अनंत पाल सिंह निवासी इंदौर को मेरी ससुराल भेजा. जब वह ससुराल पहुंते तो वहां ससुर ने दहेज की मांग कर दी.

इंदौर : 8 दिन की रिमांड पर भेजा गया ड्रग तस्कर सम्राट, पूछताछ में सामने आए चौंकाने वाले तथ्य

पुलिस ने किया केस दर्ज
ससुर द्वारा दहेद की मांग करने पर मेरे पिता ने दहेज प्रथा नहीं मानते हुए यह सामान देने से मना किया. इसके बाद पति, सास व ससुर उसे लेने नहीं आए. नवंबर 2019 में पति अर्जुन ग्वालियर आया और फिर उससे दहेज की मांग करने लगा. जब मना किया तो वह धमकाने लगा. कात्यायनी की शिकायत पर महिला थाना ने पति अर्जुन, ससुर अनिल काक व सास मंगेश काक पर दहेज एक्ट और धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news